Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

नहीं सुधरा पाक, LoC पर जारी गोलीबारी, दागे मोर्टार 3 नागरिकों की मौत

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 02-2019 01:00:55pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, LoC seizefire, pakistan ki napak harkat, Pulwama attack, indian airforce wing commander abhinandan, abhinandan india return

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान ने पूरी दुनिया के सामने खुद को शांति परस्त देश बताने के लिए भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को रिहा कर दिया। वहीं दूसरी ओर पाक की LoC पर नापाक हरकत जारी है।

LoC के पुंछ जिले में पाकिस्तान की तरफ से शनिवार को भी सीजफायर का उल्लंघन जारी रहा। गोलीबारी की वजह से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हैं। वहीं नौशेरा के रिहायशी इलाके में भी पाकिस्तान की तरफ से लगातार मोर्टार दागे जा रहे है।

पाकिस्तान की तरफ से आज 4 सेक्टरों में सीजफायर का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तानी रेंजर्स ने पोस्ट और रिहाइशी इलाकों में करीब एक घंटे तक मोर्टार दागे।

पूरी खबर पढ़े....विंग कमांडर अभिनंदन के नाम की टी-शर्ट जारी कर टीम इंडिया ने किया सलाम

भारतीय अधिकारियों के मुताबिक, पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार के गोले और भारी गन से आम नागरिकों के इलाकों को निशाना बनाया जिसका भारतीय सुरक्षा बलों ने जोरदार जवाब दिया। पाकिस्तान की तरफ से दागे गए मोर्टार कई घरों में आकर गिरे हैं, जिससे कई घरों को नुकसान भी पहुंचा है।

अधिकारियों के मुताबिक, पाकिस्तानी गोलीबारी में मरने वालों की पहचान रूबाना कौसर (24), फजान (5) और शबनम (9 माह) की मौत हो गई। रूबाना का पति मोहम्मद यूनिस इस गोलाबारी में घायल हो गया। उधर, पुंछ के मनकोट इलाके में भी पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में नसीम अख्तर नाम की महिला घायल हो गई। सलोत्री और मनकोट के अलावा पुंछ जिले के कृष्णाघाटी और बालाकोट इलाकों में भी गोलाबारी हुई।