Live Tv

Saturday ,05 Dec 2020

उत्तर प्रदेश क्राइम - 13 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 13-2018 01:57:38pm

देवरिया : घर से परीक्षा देने जा  रही  छात्रा को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया और फ़रार हो गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना खोराराम चौराहे के निकट कुरना नाला पुल पर की हुई।

 

जनपद के जड़उरा बाजार अंतर्गत ग्राम सभा मिसरौलीया निवासी और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के कार्यकर्ता उदय प्रकाश प्रजापति की पुत्री निधि प्रजापति उम्र 14 वर्ष कक्षा 9वीं की परीक्षा देने देवरिया आ रही थी।

 

तभी कुर्ना नाले के समीप अनियंत्रित ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वही ट्रक चालक फ़रार होने में सफल रहा। घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया वहीं पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आयी है।

 

ये पढ़े : राजधानी में राज्य का पहला बटरफ्लाई पार्क

 

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में फीनिक्स मॉल के बाहर उस वक़्त हड़कंप मच गया जब सुल्तानपुर निवासी ज्ञानेंद्र सिंह को अज्ञात बदमाश ने गोली मार दी। ज्ञानेंद्र फीनिक्स मॉल में गार्ड का काम करता है।

 

आरोपी युवक की गार्ड ज्ञानेंद्र से वारदात के करीब आधे घंटे पहले गाड़ी खड़ी करने को लेकर कहासुनी हुई थी।वापस आकर युवक ने ज्ञानेंद्र की पीठ पर फायर झोंक दिया और सफेद रंग की स्टार सिटी बाइक से फरार हो गया।

 

साथी गार्ड्स ने ज्ञानेंद्र को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंचे सीओ कृष्णानगर लालप्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी की c c t v फुटेज के आधार पर तलाश की जा रही है। साथ ही गार्ड ज्ञानेंद्र की हालत अब खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया गोली गॉर्ड की पीठ को छू कर निकल गयी थी।

 

ये पढ़े : बेख़ौफ़ बदमाशो ने ट्रक ड्राइवर को मारी गोली

 

आगरा : आगरा में बड़े कारोबारी रजनीश खन्ना ने खुद को गोली मार ली। कारोबारी रजनीश खन्ना न्यू आगरा थाना क्षेत्र के निर्भय नगर के विभव अपार्टमेंट में रहते थे।

 

बताया जा रहा है कि रजनीश खन्ना कर्ज की वजह से काफी दिनों से तनाव में थे। मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

 

उत्तर प्रदेश क्राइम - 15 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 15-2018 02:09:51pm

हमीरपुर : हमीरपुर जिले में खेत जा रहे किसान को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। खेत में पिता के न मौजूद होने पर उसके लड़के ने पिता को खोजना शुरू किया और सड़क किनारे पड़े अपने पिता के शव को देख कर पुलिस को पुरे मामले की सुचना दी।

 

मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के सरीला रोड का है जहां धौहल गांव निवासी राम मिलन शुक्ल अपने खेत में फसल की कटाई के लिए सुबह जल्दी अपने घर से निकलने लेकीन तभी बीच रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसके पीछे से टक्कर मार दी।

 

ये पढ़े : बी टी सी अभ्यर्थियों का भाजपा मुख्यालय के सामने विशाल प्रदर्शन

 

जिससे उसकी मौके में ही तड़प- तड़प कर मौत हो गई। बेटे द्वारा पिता को खोजने के बाद घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो वहां सैकड़ो लोगो की भीड़ जमा हो गयी।

 

किसान की मौत से उसके परिजनों में मातम फैल गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजते हुए घटना को अंजाम देकर फरार हुए वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

 

रायबरेली : रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के प्रकाश नगर मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव घर के अंदर रस्सी से लटकता मिला।

 

शव देख परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल है। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतक दुर्गेश सिंह रेल कोच कारखाने में ग्रुप डी पद पर कार्यरत था और शराब का आदी भी था।

 

मृतक की पत्नी और परिजनों की माने तो मृतक रोजाना अपने दोस्तों के साथ शराब पीता था और देर रात घर आता था। बीती रात भी वह शराब के नशे में था जिसको लेकर पत्नी से कहा सुनी हुई।

 

मृतक की पत्नी के अनुसार वह बीती रात भी शराब पीकर आया और जब उसने मना किया तो वह उसे कमरे में बंद कर दिया और सुबह देखा तो मृतक फासी के फंदे से लटकता मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और मृतक के शव को उतरवाया और घटना की छानबीन में जुट गई है।

 

ये पढ़े :  आग लगने से पांच बसे जलकर खाक

 

महोबा : महोबा जिले में एक नावालिग छात्र की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित के परिजनों ने गांव के ही एक किशोर पर आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस ने नावालिग छात्र को डॉक्टरी परीक्षण के लिये भेज अग्रिम कार्यबाही में जुट गई है।

 

मामला श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के ननोरा गांव का है जहां देर शाम घर से खेलने के निकला 8 वर्षीय किशोर को गांव के ही एक पन्द्रह वर्षीय किशोर ने बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की बारदात को अंजाम दे डाला।

 

पीड़ित किशोर की मां ने बताया कि उसका बेटा कक्षा 5 में प्राथमिक विद्यालय दक्षिण ननोरा में पढ़ता है। जब घर से खेलने के लिये निकला था और काफी देर तक घर नही आया तो हम ढूढ़ते हुए आरोपी के घर पहुंच गए और वहां का नजारा देख कर ढंग रह गए।

 

हमारे बेटे से साथ दुष्कर्म की बारदात को अंजाम दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक किशोर के साथ दुष्कर्म का मामला आया है। मेडिकल परीक्षण के आधार पर रिपोर्ट दर्ज  की जा रही है। आरोपी तलाश की जा रही है जिसकी लिये दो टीमें गठित कर दी गयी है पकड़ने के बाद ही क्लियर हो पायेगा की आरोपी किशोर है या नही।
                                                        

उत्तर प्रदेश क्राइम - 16 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 16-2018 03:03:01pm

हापुड़ : जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव पलवाड़ा में नकाबपोश आधा दर्जन बदमाशो का आतंक देखने को मिला है। आरोप है कि हथियारों से लेंस आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशो ने परचून की दुकान पर धावा बोल दिया।

 

लूटपाट करने लगे जब दुकान में बैठे दुकानदार जहीर ने लूट का विरोध किया तो हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाशो ने दुकानदार जहीर को  गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर लोगो मे अफरा - तफरी मच गई और लोग रास्ता छोड़कर भाग गए।

 

ये पढ़े : दुकानदार और महिला के बीच डगड़े का वीडियो वाइरल

 

आरोप है कि हथियारों से लैस बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। ग्रामीणों ने घायल युवक को गंभीर अवस्था मे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

 

सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की कॉम्बिंग करनी शुरू कर दी लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो चुके थे। वही पुलिस की माने तो मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है और पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है और बदमाशो की तलाश में जुटी है।


मुरादाबाद :  मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र के स्योंडारा मार्ग पर दिल दहेला देने वाला नजारा देखने को मिला। जहां नेजा मेला देख कर टैक्टर ट्राली से लौट रहे लगभग 2 दर्जन लोग हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा बिलारी के थांबले में परम्परागत रूप से नेजा मेला लगता है जिसे देखने दूर दराज से लोग आते हैं।

 

उसी नेजे मेले को देखने के लिए लिए थांबला गांव से ही कुछ किलोमीटर की दूरी पर मौजूद सिहाली गांव के लोग अपना टैक्टर ट्राली लेकर नेजा मेला देखने गए थे। बताया जा रहा है नेजा मेला देख कर यह लोग जब घर को वापस लौट रहे थे। तभी स्योंडारा रोड पर दो टैक्टर ट्रालीयों में एक दूसरे से टैक्टर आगे निकालने की होड़ लग गई।

 

टैक्टर चालकों की एक दूसरे से टैक्टर आगे निकालने के इस प्रयास में एक टैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो गई,और अनियंत्रित होकर बुरी तरह पलट कर हादसे का शिकार हो गई। टैक्टर ट्राली में सवार लगभग 2 दर्ज महिलाएं पुरुस और बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। आसपास के लोगो ने किसी तरह 108 एम्बुलेस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

 

ये पढ़े : रोड़ पर पड़ा मिला भविष्य

 

जहां कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है और कुछ मरीजों को दिल्ली रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है जब इन दोनों टैक्टर ट्राली चालकों में टैक्टर एक दूसरे से आगे नकालने का प्रयास की जा रहा था। तभी इस पुरे मामले की वीडियो बाइक पर जा रहे युवक बना रहे थे। फिलहाल सिहाली गांव की वायरल हो रही इस विडियो सभी को दांतों तले उंगलिया दबाने पर मजबूर कर रही है।

 

शामली : कांला थाना खेत्र के गांव गंगेरू में प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को फोन कर अपने घर पर बुलाकर उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी  और शव को घर के बहार डाल दिया। दरअसल घटना जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गंगेरू गांव की है।

 

गंगेरू गांव के बडे मौहल्ला निवासी रोहित 21 वर्षीय पुत्र कृष्णपाल की प्रेम प्रसंग के चलते लडकी पक्ष ने रोहित को फोन कर बुलाकर पीट पीटकर हत्या कर दी। मामला देर रात का है जब मृतक रोहित अपने परिजनों के साथ खाना खा रहा था।

 

उसी दौरान रोहित को पड़ोस के ही युवक का फोन आया और रोहित को बाहर आने के लिए कहा जिसके बाद रोहित घर से चला गया। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद रोहित घर वापस नही लौटा।

 

परिजनों ने रोहित को तलाश करना शुरू कर दिया लेकिन रोहित का कोई सुराग नही लग पाया। युवक की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही 3 हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। 


                                 

उत्तर प्रदेश क्राइम - 17 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 17-2018 05:11:23pm

सहारनपुर : देवबंद कोतवाली के गांव चन्देना कोली मे पशुओं के लिए चारा लेने गई दलित नाबालिग लडकी के साथ गांव के ही आधा दर्जन दंबग युवकों ने गेंग रेप किया ओर गेंग रेप की विडियो बनाई। लडकी को धमकी भी दी की अगर इस घटना के बारे मे  किसी को बताया तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल देगे ओर तुम्हारे पुरे परिवार को खत्म कर देगे।

 

लडकी चुपचाप घर आ गई ओर डरी सहमी लडकी दो दिन तक घर मे ही पडी रही। परिजनो ने लडकी से जब पूछा तो लडकी ने परिजनो को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। घटना सुनते ही परिजनो के होश उड़ गए। इसके बाद परिजन लडकी को लेकर थाने आ गये। गेंग रेप की घटना सुनते ही पुलिस मे हडकंप मच गया ओर पिड़ित परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए पिड़ित को मेडिकल के भेज दिया ओर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

 

ये पढ़े : मतदाता सूची को लेकर लोगो ने जिलाधिकारी आवास का किया घेराव

 

 बिजनौर : बिजनौर में एक कलयुगी जीजा ने अपनी ही साली को डेढ़ लाख रुपयों में एक बुजुर्ग को बेच दिया और चलता बना।   पीड़िता के पिता ने जब पुलिस के सामने विरोध किया तो पुलिस ने बुजुर्ग आरोपी के चुंगल से बामुश्किल पीड़िता को छुड़ा लिया।बिजनौर के थाना   स्योहारा इलाके के दुधली इलाके के कलयुगी जीजा हरिओम ने अपनी ही साली को महज डेढ़ लाख रुपयों में बेच डाला।

 

गौरतलब हे की पूजा नाम की महिला अपनी बहन के घर पर मेहमान दारी में आयी हुई थी। इसी दौरान हरिओम ने जबरन आरोपी संजय बुजुर्ग के हाथो पूजा को बेंच दिया। कार में जबरन लेकर जा रहे महिला ने विरोध किया तो इलाके के लोग जमा हो गए। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने संजय बुजुर्ग को तो गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी जीजा हरिओम फरार हो गया पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।  

 


 

उत्तर प्रदेश क्राइम - 18 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 18-2018 03:30:48pm

सहारनपुर : सहारनपुर की थाना मंडी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। जिनके ऊपर सहारनपुर सहित यूपी के अन्य कई जिलों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। सहारनपुर की थाना मंडी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया जिसके बाद बाइक सवार संदिग्ध युवक मौके से भाग निकले।

 

जिसके बाद थाना मंडी पुलिस द्वारा वायरलेस पर सूचना दी गई और क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की । जिसमें एक गोली जैकेट में जा लगी। वही बचाव में पुलिस टीम द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली नईम नाम के बदमाश के पैर में जा लगी। इसके बाद पुलिस ने नईम और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया और घायल बदमाश को सहारनपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

ये पढ़े : एक्सप्रेसवे पर फिर दिखा मौत का तांडव

 

बदमाशों ने  सहारनपुर शहीद यूपी के अन्य कई जिलों में अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रखा था। कुख्यात डकैत नईम उर्फ चंबल और उसका साथी फिरोज़ उर्फ पप्पू को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध हथियार,कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। घायलों को सहारनपुर के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

 

संभल : संभल के थाना बनियाठेर के गांव अलीपुर बुजुर्ग में सगे दो भाइयों के बीच मैं जमीनी विवाद को लेकर के हुआ खूनी संघर्ष हुआ।बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों से पांच लोग इसमें घायल हो गए। मौके पर गोलियां भी चली। इस विवाद में घायलों को फिलहाल संयुक्त चिकित्सालय चंदोसी में इलाज के लिए भेजा गया है और पुलिस कार्यवाही में जुटी गई है। 

 

हाथरस : हाथरस के थाना जंकशन इलाके के कस्बा मेडू के मोहल्ला सुनारान में युवक का शव मिला। युवक का शव मिलने से इलाके में  हड़कंप मचा हुआ है। युवक के शव की शिनाख्त हो चुकी है। बताया जा रहा है कि युवक कस्बा निवासी ही है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी गई। फिलहाल मौत का कारण पता नही चल पाया है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

 

ये पढे़ : अधिकारियों के तबादले का दौर जारी, प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप

 

बरेली : कोचिंग से लौट रही दो छात्राओं को अगवा करने की कोशिश की गई। जानकारी के अनुसार सभासद के बेटे ने तीन साथियों के साथ कार से दोनो छात्राओं को अगवा करने की कोशिश की। जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो फायरिंग की गई। पुलिस ने मौके से फरार हो रहे चारों लोगो को को किया गिरफ्तार कर लिया है। पूरी घटना थाना बारादरी के मॉडल टाउन इलाके की  है। 

 

बरेली : अपहरण के आरोप में बिथरीचैनपुर ब्लॉक प्रमुख बिजेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। ब्लॉक प्रमुख चुनाव से पहले इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था। ब्लॉक प्रमुख बिजेंद्र पर बीडीसी मेम्बर से छेड़खानी और अपहरण मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में देर रात इज़तनगर थाना पुलिस ने ब्लॉक प्रमुख बिजेंद्र को गिरफ्तार किया। 

 

लखनऊ : राजधानी में अपराधियों का बोल बाला है और कानून व्यवस्था सुधर  नही रही है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ के खुर्रमनगर के अशोक विहार कालोनी का है जहां घर में घुस कर महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। घंटो मारपीट के बाद बदमाशों ने महिला को मौत के घाट उतारा दिया।

 

 पुलिसिंग के सभी दावे इस घटना के बाद फेल नजर आ रहै है। सबसे बड़ी बात इस मामले में है कि पुलिस चौकी से 500मीटर की दूरी पर ये घटना हुई है। इस घटना के साथ ही पुलिस की गश्त की  पोल भी खुली गई। रविवार को सुबह 4 बजे बदमाशों ने जघन्य वारदात क़ो अंजाम दिया। पुरा मामला इन्दिरानगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर का है। 

 

लखनऊ : राजधानी में अपराधियों का बोल बाला है और कानून व्यवस्था सुधर  नही रही है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ के खुर्रमनगर के अशोक विहार कालोनी का है जहां घर में घुस कर महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। घंटो मारपीट के बाद बदमाशों ने महिला को मौत के घाट उतारा दिया। पुलिसिंग के सभी दावे इस घटना के बाद फेल नजर आ रहै है।

 

सबसे बड़ी बात इस मामले में है कि पुलिस चौकी से 500मीटर की दूरी पर ये घटना हुई है। इस घटना के साथ ही पुलिस की गश्त की पोल भी खुली गई। रविवार को सुबह 4 बजे बदमाशों ने जघन्य वारदात क़ो अंजाम दिया। पुरा मामला इन्दिरानगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर का है। 

 

एटा : बागवाला थाना के औन घाट के पास काली नदी में अज्ञात युवती का शव मिला है। युवती का शर कटा शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। युवती का शर कटा शव पानी में तैरता पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद युवती के शव को फैक दिया गया।

 

ये पढ़े : उत्तर प्रदेश क्राइम - 17 मार्च 2018

 

उन्नाव : 15 साल की एक लड़की को चाकू से गोद दिया गया। पुरा मामलै बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत गांव फतेहपुर खालसा का है। बताया जा रह है कि लड़की घर से मंदिर के लिए निकली थी। रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे गांव के ही शंकर नाम के युवक ने लड़की पर हमला कर दिया। इस हमले से लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल लड़की को फिलहाल Chc में कराया गया भर्ती कराया गया है। 

 

कानपुर : बिल्हौर में पत्रकार नवीन गुप्ता हत्याकांड के साज़िशकर्ता ग्राम प्रधान और उसका साथी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पंकज उर्फ गोलू यादव और दयाराम को इस मामले में गिरफ्तार किया है। बिते दिन मैनपुरी पुलिस ने मुख्यभियुक्त राजू बहेलिया को गिरफ्तार किया था।

 

कासगंज : कासगंज में पुरानी रंजिश में एक 55 वर्षीय अघेड़ को गोली मारने की घटना सामने आई है। मामला थाना गंजडूडवारा के गांव धवरई का है। 55 वर्षीय अघेड़ हालत गंभीर बताई जा रही है। 55 वर्षीय अघेड़ की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। मामला थाना गंजडूडवारा के गांव धवरई का है। 

 

ये पढ़े : मतदाता सूची को लेकर लोगो ने जिलाधिकारी आवास का किया घेराव

 

इलाहाबाद : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के सुभाष चौराहे पर दो शोरूम में लाखों की चोरी की घटना सामने आई है। चोरी की ये धटना सिविल लाइंस पुलिस चौकी के बगल की है। बताया जा रहा है कि चोर साड़ी और शूज के शोरूम में सेंधमारी कर अंदर घुसे। इस चोरी में चोरो ने शोरूम से कैश और सामान उड़ा लिया।

 

कासगंज : पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को मार गिराया। पुरा मामला कोतवाली पटियाली क्षेत्र के चेटा गांव का है। मुठभेड़ में एक बदमाश राजकुमार की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाश और उसका साथी गांव के घर में घुसे थे। बदमाशों ने ग्रामीणों पर जमकर फायरिंग की। पुलिस और बदमाशो की इस मुठभेड़ में बदमाश के एक अन्य साथी को गोली भी लग गई और वो बदमाश घायल हो गया। 

 

कानपुर : सचेंडी के भौती प्रतापपुर में सगी बुआ ने 16 साल की भतीजी को 2 लाख रुपयों में बेचा दिया। घटना सचेंडी थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार लड़की को लखनऊ के एक होटल में बंधक बनाकर रखा गया था। इस मामले में 4 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है की लड़की की बुआ लड़की को सचेंडी बाजार घुमाने के बहाने अपने साथ ले गई थी। 

 

 


                                                  

उत्तर प्रदेश क्राइम - 19 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 19-2018 02:17:15pm

संभल : यूपी सरकार कानून व्यस्वस्था सुधार के लाख दाबे कर ले मगर जमीनी हकीकत कुछ और ही है। यूपी के संभल सदर कोतवाली इलाके के ग्राम चिन्यावली के खेतों में महिला की सर कटी लाश की सूचना पुलिस को मिली तो एएसपी सीओ और डॉग स्क्वॉड सहित 3 थानों की पुलिस मोके पर पहुंच गयी और महिला के शव को देखना शुरू किया तो कुछ दूरी पर खेत में महिला का कटा हुआ सर पड़ा था।

 

इधर-उधर महिला का धड़ ढूंढ़ते-ढूंढ़ते डॉग स्क्वॉड द्वारा पुलिस को पास में ही एक 8 से 9 साल के बच्चे का भी अर्ध नंग्न अवस्था में सर कटा हुआ  शव मिल गया। कुछ ही दूरी पर सर कटे और अर्ध नंग्न अवस्था में महिला और एक बच्चे का शव मिलने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने कई घंटों डॉग स्क्वॉड और एक्सपर्ट्स द्वारा खेत में कॉम्बिंग की काफी देर तक खेतों में कॉम्बिंग करते करते पुलिस को 2 और इंसानों की चप्पल मिलीं और बच्चे के शव के पास कुछ कपड़े पानी की बोतल और चिप्स के कुछ पैकेट भी मिले।

 

ये पढ़े : ठेकेदार की लापरवाही ने ली 4 मजदूरों की जान

 

एक साथ दो शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी और ग्रामीणों की काफी भीड़ खेतों में पहुंच गयी।  मगर दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है देखने से लगता है की ये दोनों शव किसी मां बेटे के हो सकते है जिनको किसी शाजिश के तहत मौत के घाट उतारा गया है। अपराधी चाहे जो भी हो उसने मानवता की सारी हदें पार कर दी है और एक महिला सहित मासूम बच्चे का सर उनके धड़ से अलग करके उनको मौत के घात उतारा है।

 

फ़िलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है।  गॉव के ही कुछ लोगों को भी पुलिस ने चिन्हित किया है फिलहाल पुलिस इस मामले की गहीनता से पड़ताल में जुटी है। अब देखना होगा की आखिर कब इस पूरे मामले से पर्दा उठता है। वहीं दोनों शवों के पास से दो और इंसानों के कपड़ों और चप्पल मिलने से लगता है की कहीं ना कहीं इस तरह की घटना के शिकार कुछ और लोग भी हुए है जिनको पुलिस अभी तक नहीं तलाश पाई है। 

 

ये पढ़े : उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी 'योगी सरकार' ?

 

बिजनौर : बिजनौर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे 74 पर हुआ। शराब पीकर तेज़ी से चला रहे ट्रक ड्राइवर ने सामने से आ रही स्कार्पियो कार में टककर मार दी। टककर इतनी भयंकर थी कार के परखच्चे उड़ गए साथ ही ट्रक ने तीन पलटे खाकर सड़क किनारे गिर गया।

 

कार में सवार तीनो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि ट्रक में सवार दो लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए। ट्रक ड्राइवर कूद कर मौके से फरार हो गया। कार में सवार तीनो लोग काशीपुर उत्तराखंड से हरिद्वार जा रहे थे की इसी दौरान बिजनौर नजीबाबाद कोतवाली मार्ग के फजलपुर तबेले में सड़क हादसा हो गया।

उत्तर प्रदेश क्राइम- 21 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 21-2018 03:26:55pm

​शामली : गला दबा कर महिला की हत्या, मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव खेड़ाकुर्तान का है। जहां प्रेम-प्रसंग के चलते महिला का पति व महिला के भाई ने गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को प्रेमी की छत से बरामद कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

पूछताछ के लिए पुलिस ने जीजा-साले को हिरासत में ले लिया। पुलिस की पूछताछ मे दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपियों को संगीन धाराओ में जेल भेज दिया है।

 

ये पढ़े : 'सिविल सैन्य सम्पर्क सम्मेलन-2018' संपन्न

 

गाजियाबाद : 10 वर्षीय मासूम बालिका को उसके सौतेले माता-पिता के द्वारा पैसो के लालच में बेटी को बेचे जाने का मामला प्रकाश मे आया है। इसके बाद इस 10 वर्ष की लडकी को अभी तक लगभग 10 जगह पर बेचा जा चुका है। लड़की को दिल्ली, चंडीगढ़, हरियाणा के अलावा अन्य कई जगह के दलालों के हाथो बेचा गया।

 

अब जा कर यह लड़की जयपुर के सरकारी अस्पताल में मिली। बताया गया कि जयपुर मैं पूछताछ के दौरान बच्ची ने अपना पता गाजियाबाद बताया था। इसके बाद गाजियाबाद चाइल्ड केयर संस्थान को ईस की सूचना दी गई जिसके बाद गाजियाबाद से चाइल्ड केयर के अधिकारी जयपुर पहुंचे वह बच्ची को अपने साथ लेकर गाजियाबाद पहुंच चुके हैं। 

 

ये पढ़े : नोएडा में नौवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, शिक्षकों पर छेड़छाड़ का आरोप


                                                        
आगरा : आगरा के थाना एत्मादपुर के गांव नवलपुर के जूनियर हाई स्कूल मे स्कूल न आने पर टीचर ने नाबालिग छात्र को थर्ड डिग्री दी है  सातवीं कक्षा में पड़ने वाला नाबालिक छात्र 2 माह से स्कूल नहीं जा रहा था जब ये  छात्र स्कूल पहुचा तो शिक्षक ने इस नाबालिक छात्र को बुरी तरह पीटा जिसका सबूत छात्र के शरीर पर लगे निशान है।

 

छात्र के शरीर पर गंभीर चोट है। अपने बच्चे के शरीर पर इन गंभीर छोटो को देख बच्चे के अभिभावक भड़क गए और परिजनों के साथ थाने में जाकर शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी है पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

 

मेरठ : मेरठ में व्यापारी के 9 साल के बेटे का अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई ,हत्या के बाद शव को नाले  मे फेक दिया गया था।  बच्चे के हाथ पैर बांधे गए थे और मुंह पर टेप लगाया गया था। लाश से बदबू उठने पर लोगों का ध्यान नाले की तरफ गया। जिसके बाद शव को बाहर निकाला गया।

 

बीती  15 मार्च को थाना खरखौदा क्षेत्र के एक व्यापारी का बेटा दक्ष लापता हो गया था। फिलहाल शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है और अज्ञात हत्यारों की पुलिस तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक पुलिस को ना तो हत्या की वजह पता चल पाया है।

 

और ना ही हत्यारों का कोई सुराग मिला सका है। वहीं पुलिस की लापरवाही को लेकर परिजनों में खासा आक्रोश है। परिजनों की माने तो पुलिस ने हफ्ते भर में भी लापता मासूम का कोई पता  नहीं लगा सकी जिसके चलते बच्चे की हत्या हो गयी।

उत्तर प्रदेश क्राइम- 22 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 22-2018 02:35:13pm

उन्नाव : यूपी में योगी सरकार की मंसा के अनुरूप कानून का राज स्थापित करने के उद्देश्य से अपराधियों के सफाये के लिये चल रहे अभियान के क्रम में उन्नाव जिले की पुरवा कोतवाली इलाके का हत्या, लूट जैसे गंभीर मामलों में वांछित इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश से वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की मुठभेड़ हो गयी।

 

जिसमे दोनो ओर से हुई जबरजस्त फायरिंग में दारोगा और हिस्ट्रीशीटर दोनो ही एक दूसरे की गोली से घायल हो गये। इस दौरान बदमाश के साथ रहा दूसरा अपराधी भागने में सफल रहा। मुठभेड़ की सूचना पर कई थानों के फोर्स मौके पर पहुंचे और काम्बिंग शुरू की लेकिन शातिर अपराधी के साथ रहे दूसरा बदमाश को नहीं पकड़ा जा सका।

 

ये पढ़े : तेंदुए के डर से सहमा गांव

 

इस बीच शातिर अपराधी जिसके पैर में गोली लगी और दरोगा जिनके हाँथ में गोली लगी दोनो को ही पहले सीएचसी पुरवा फिर वहां से जिला अस्पताल लाया गया।  पूरा मामला उन्नाव की पुरवा कोतवाली क्षेत्र का है जहां पर पुलिस को जिले के 2 शातिर अपराधियो द्वारा किसी घटना को अंजाम देने की सूचना मिली थी।

 

फिर क्या था पुलिस ने फौरन जाल बिछाया और चेकिंग शुरू की। वही बदमाशो ने जब पुलिस को सामने पाया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमे दरोगा प्रदीप सिंह घायल हो गए। वही जवाबी फायरिंग में शातिर इनामी अपराधी धनराज लोध के पैर में गोली लगने से वह भी घायल हो गया।

 

घायल शातिर अपराधी पुलिस रिकार्ड में 25 हजार का इनामी भी है। इस बीच घटना के समय साथ रहा उसका साथी भागने में कामयाब रहा। हालांकि घायल दरोगा और अपराधी आदित्य को पुलिस ने इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

 

जहां दोनो का इलाज किया जा रहा है। वही पुलिस की माने तो घायल बदमाश आदित्य पर हत्या लूट और डकैती के 17 संगीन मुकदमे दर्ज है और वो शातिर अपराधी है। वही दूसरी ओर दूसरे अरोपी को पकड़ने के लिए कई थानों की फोर्स अभी मौके पर कॉम्बिंग कर रही है।

 

ये पढ़े : एक करोड़ की हेरोइन बरामद

 

सहारनपुर : सहारनपुर में युपी पुलिस का ऑपरेशन लगातार जारी है। थाना तीतरो इलाके में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों की ओर से कई राउंड फायरिंग किये जाने के बाद पुलिस ने जवाबी कार्यवाई करते हुए 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह वहीँ गिर गया जबकि उसका एक साथी अँधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस  फानन में घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। देर शाम थाना तीतरो पुलिस रूटीन चेकिंग कर रही थी।

 

इसी बीच बाइक सवार दो संदिग्द युवक आये जिन्हे पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन वे बिना रुके ही बाइक की रफ़्तार बढ़ाकर भागने लगे। पुलिस  ने उनका पीछा कर रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

 

जिसके बाद तीतरो थाना प्रभारी अरुण पंवार ने वायरलेस पर सुचना प्रसारित कर बदमाशों के बारे जानकारी कंट्रोल रूम को दे दी। जिसके बाद सुचना मिलते ही सर्विलांस प्रभारी मुबारिक हसन अपनी टीम के साथ बदमाशों की घेराबंदी करने में लग गए।

 

इतने में तीतरो प्रभारी अरुण पंवार मय टीम बदमाशों की घेराबंदी करने पहुंच गए। बदमाशों ने अपने को घिरता देख पुलिस  पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस को भी जवाबी कार्येवाही में फायरिंग करनी पड़ी। फायरिंग में एक बदमाश पैर मर गोली लगने से घायल होकर जमीन गिर गया जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया।

 

पुलिस फरार हुए बदमाश की तलाश में देर रात तक जंगलो में कॉम्बिग की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। एसपी देहात विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश ऐहसान पुत्र इलियास निवासी कुटबा माजरा थाना बड़गांव का रहने वाला है।

 

जो थाना बड़गांव का टॉप 10 अपराधी है। इसके अलावा उन्होने बताया कि पकड़ा गए बदमाश पर 25 हजार का इनामी भी है इसके उपर इसके ऊपर विभिन्न थानों में लूट,डकैती और अपहरण जैसे दर्जनों मामले दर्ज है।

                                          

उत्तर प्रदेश क्राइम - 23 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 23-2018 02:37:21pm

महराजगंज : महराजगंज कोठीभार थाना क्षेत्र के झोपड़ी में गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस ने चौबीस घण्टे के भीतर हत्या करने वाले प्रेमी और भैया भाभी को गिरफ्तार कर लिया है। भारत खंड पकड़ी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है।

 

जहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को गर्भपात से मना करने पर अपने भाई और भाभी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। श्री नारायण भारती की चार बेटियों में सबसे छोटी बेटी बुचनी उर्फ खुशबू गांव के संदीप वर्मा से बेपनाह प्यार करती थी।

 

ये पढ़े : सूचना आयुक्त ने 14 अफसरों पर लगाया जुर्माना

 

 लेकिन उसको क्या पता जो साथ जीने मरने की बात कर रहा था वह उसे मौत के घाट उतार देगा। भारत खण्ड पकड़ी गांव की 17 वर्षीय लड़की और उसी गांव का रहने वाला संदीप वर्मा एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों परिवार वालों से बच- बच एक दूसरे से मिलते थे। इसी बीच लड़की को गर्व ठहर गया और इस बात को अपने प्रेमी को बताई और अपने प्रेमी से शादी का दबाव बनाने लगी ।

 

वही प्रेमी ने जब अपने प्रेमिका का प्रेग्नेंसी टेस्ट कराया और उसमें रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद प्रेमिका को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या का प्लान बनाने लगा। उसने ये बात अपनी भाभी को बताया और सबने मिल कर नाबालिक लड़की की हत्या का प्लान रच दिया। प्रेमी ने रात में अपनी प्रेमिका को गांव के बाहर बुलाया और वहा पहले से मौजूद उसके दोस्तों और भाभी ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी और लाश को झोपड़ी में फेंक फरार हो गए।

 

सुबह गांव की ही एक महिला भूसा निकालने गई तो उसने जो देखा वह देख कर सन्न रह गई और इस बात की सूचना पुलिस को तत्काल दिया। पुलिस ने जांच में यह पाया कि संदीप ने ही अपने भैया और भाभी के साथ मिलकर बेरहमी से खुशबू की हत्या की थी।

 

ये पढ़े : जौनपुर के डीएम की अनोखी पहल

 

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ में दिलदहला देने वाले हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया । ये हादसा प्रतापगढ़ के फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा बाजार के पास हुआ। जहां एक खड़ी ट्रक में श्राद्धलुओं से भारी टैम्पो जा घुसी जिससे उसमे सवार 9 लोगों की मौत और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

 

घायलो को इलाज के लिए स्थानीय chc में ले जाया गया जहां से 2 अति गभीर को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। टैम्पो सवार जौनपुर जनपद के दौलतिया गांव के बताए जा रहे है जो प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना अंतर्गत चौहर्जन गांव स्थित बाराही देवी का दर्शन करने आ रहे थे। मरने वालो में ज्यादातर महिलाएं थी।

उत्तर प्रदेश क्राइम- 23 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 23-2018 06:29:02pm

शामली : शामली जनपद की कैराना पुलिस ने चेकिंग के दौरान दिल्ली से  देहरादून जा रहे दो युवको को लाखों की जाली करेन्सी के साथ और जाली करेन्सी बनाने के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनो युवक दिल्ली में किसी विदेशी युवक से ड्रग्स लेने जा रहे थे। इनके पास से 4 लाख 77 हजार 500 रुपये के जाली नोटो के साथ गिरफ्तार किये गये है।

 

जिसमे 2 हजार ओर 500 के जाली नोटो है। पकड़े गए दोनो आरोपी  पहले भी पंजाब की नाभा जेल जा चुके है। नशे का शोक पूरा करने के लिए बनाते थे जाली नोट। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कार्यवही पूरी करते हुए दोनों को जेल भेज दिया। 

 

उन्नाव : उन्नाव में एक बाद एक महिला अपराध अपने चरम पर है, घर के बाहर अपनी बहन के साथ सो रही युवती पर अज्ञात बाइक सवार युवकों ने तेजाब फेंक दिया जिससे युवती बुरी तरह से झुलस गई। घटना को अंजाम दे कर बेखौफ अपराधी फरार हो गए।

 

युवती की चीख सुनकर आये पड़ोसियों ने युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। घटना कि जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचीं पुलिस कप्तान ने पूरे मामले को संज्ञान लिया है।

 

एक के बाद एक महिला अपराधों को अंजाम दे रहे है उन्नाव पुलिस पर भी बड़े सवाल खड़ी कर रही है। महिला पुलिस अधीक्षक होने के बाद भी महिलाए कैसे अपने आपको सुरक्षित महसूस करें। क्योकि पहले युवती को जिंदा जलाया गया फिर है हैवानियत दिखाते हुए चाकू से 16 वॉर कर मौत के घाट उतार दिया था। और आज ये घटना फिर बड़ा सवाल खड़ा रही है।

 

ये पढ़े : शिक्षकों का सरकार के लिए खूनी संदेश


आगरा : ताज नगरी आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के सुलहकुल नगर कॉलोनी में स्कूली छात्रों ने दिखाई गुंडई छात्रों ने जमकर काटा हंगामा एक छात्र को जमकर पीटा अपनी जान बचाने के लिए एक घर मे घुसा पीड़ित छात्र,,उपद्रवी छात्रों ने उस घर में घुसकर की तोड़फोड़ और पथराव इतना ही नही छात्रों में घर मे घुस कर  घर मे मौजूद महिला से की बदशुलुकी  पूरा मामला वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया मौके पर पहुंची पुलिस हमलावर छात्र हुए फरार । पुलिस ने शुरू की  जांच ।

 

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की बकेवर पुलिस ने मुठभेड के बाद आगरा कानपुर हाइवे पर लूट की वारदातो को अंजाम देने वाले गैंग के सरगना समेत 5 कुख्यात लुटेरो को गिरफतार करने का दावा किया है । 

 

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने आज यहॉ बताया कि आगरा कानपुर हाइवे पर लूट की वाहनो को अंजाम देने वाले गैंग के सरगना समेत पांच कुख्यात लुटेरो को गिरफतार कर लिया है ।

 

उन्होने बताया कि गैंग का सरगना पिंकी उर्फ सौरभ यादव है इसके साथ ही लालू उर्फ शाहिल यादव,सोनू उर्फ सुनील यादव,सुधीर यादव और दीपू यादव को मुठभेड के बाद गिरफतार कर लिया है । सभी के खिलाफ क्रमश 15,8,7,10 और 5 संगीन अपराधिक मामले दर्ज है।

 

ये पढ़े : दूषित खाना खाने से छात्राओं की हालत बिगड़ी

 

सभी के कब्जे से 2 तमंचा 315 बोर व 1 तमंचा 12 बोर,5 कारतूस,303 बोर, 6 कारतूस 315 बोर व 4 कारतूस 12 बोर,लूटी गई 1 बजाज डिस्कवर मोटर साइकिल, दो सोने की झुमकी ,1 सोने की अगूंठी पीली धातु 1 सोने की जंजीर ,एक सोने का मंगलसूत्र बरामद किया गया है। 


बहराइच : जिले के नेपाल सीमावर्ती थाना रुपईडीहा क्षेत्र के केवल पुर मे सशस्त्र लुटेरों ने रामगोपाल मिश्रा के घर में घुसकर गृह स्वामी और उनकी पत्नी को रस्सी से बांध कर पिटाई शुरू कर दी वह उनसे जेवरात और नकदी के बारे में पूछताछ कर रहे थे।

 

गहनों के अलमारी की चाबी देने के लिये गृह स्वामी लुटेरो को अपने बेटे के पास ले गए जहां लुटेरों को चाबी न देकर गृह स्वामी का बेटा लुटेरों से भिड गया उसी दौरान लुटेरों नें विरोध करने पर उसे गोली मार दी आवाज सुनकर दौड़ी उसकी पत्नी को भी बदमाशों ने गोली मार दी जो उसके पैर में लगी । फायरिंग के बाद शोर शराबा होने पर बदमाश करीब पांच हजार रूपये नगद ले कर फरार हो गए ।

उत्तर प्रदेश क्राइम- 24 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 24-2018 01:51:00pm

मऊ : मऊ जनपद में चिरैय्याकोट थाना क्षेत्र के रामनवल डिग्री कालेज के पास देर रात पुलिस एसएओजी की संयुक्त टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।

 

जिले के चिरैय्याकोट थाना क्षेत्र के रामनवल डिग्री कॉलेज के पास में बदमाशो के होने की खबर पुलिस को मुखबिर से मिली जिसकी सूचना के आधार पर पुलिस एसएसओजी की सयुक्त टीम ने पहुंच कर बदमाशो की घेराबन्दी करके पकडने का प्रयास किया।

 

ये पढ़े : खनन माफिया उड़ा रहे नियम कानून की धज्जियां

 

 

बदमाशों ने अपने आप को पुलिस से घिरा देख  पुलिस जवानो पर फायरिंग कर भागने लगे तो पुलिस ने बदमाशो की फायरिगं के जबाबी कार्यवाई में फायरिगं किया। जिसमें एक बदमाश के बाए पैर पर गोली लगी। गोली लगने से  बदमाश घायल होकर वही गिर पड़ा और भाग रहे उसके दो साथियो को पुलिस ने धरदबोचा।

 

गिरफ्तार घायल बदमाश अभिषेक श्रीवास्तव आम्बेडकरनगर जनपद के अकबरपुर थाना के लोधी सुल्तानपुर गांव का रहने वाला है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वही भाग रहे उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है इनके पास से दो चार पहिया लग्जरी गाडी 23 ड्रम अवैध शराब जिसकी कुल कीमत 90 लाख रुपये है बरामद की गई है।

 

घायल बदमाश को इलाज कराने के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे जिले के रानीपुर थाना पर तैनात एसआई एके सिहं ने बताया कि पुलिस और बदमाशों के बिच में मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश को गोली है जिसका इलाज कराया जा रहा है। जिला चिक्तासलय के तैनात डाक्टर ने बताया कि एक शख्स को लाया गया है जिसके बाए पैर में गोली लगी हुई है । इसका इलाज किया जा रहा है। इसके लिए सर्जन को बुलाया जा रहा है। हालात सही है। 

 

ये पढ़े : यूनिवर्सिटी की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना

 

शामली : कांधला थाना क्षेत्र मे नशे में धुत आई.टी.बी.पी. के एक जवान ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी। जिसमे तीन लोग कारतूस से निकले छर्रे लगने से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि आईटीबीपी के जवान राहुल अपनी छुट्टी बिताने के लिए घर आया हुआ था। राहुल ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर बाहर सड़क पर बैठे लोगो पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान तीन लोग छर्रे लगने से घायल हो गए। स्थानीय लोगो द्वारा घायलों को कांधला सीएचसी मे लाया गया। जहां पर उन्हें उपचार दिया जा रहा है। घटना के बाद से ही आरोपी जवान मौके से फरार हो गया है। वही ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने घायल ग्रामीणों की शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार जवान की तलाश शुरू कर दी है।

 

ये पढ़े : बस पलटने से दर्जन से अधिक घायल

 

देबबंद : देबबंद में जेसीबी पलटने से दो लोगो की मौत हो गई और एक वयक्ति घायल हो गया। बताया जा रहा हे कि  बलियाखेड़ी गन्ना सेन्टर से लौटते हुए बिलासपुर के पास एक जेसीबी पलटी गई। जेसीबी में तीन लोग सवार थे जिसमें दो की जेसीबी के पलटने से मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया। घटना देवबंद कोतवाली की खेड़ामुग़ल पुलिस चौकी क्षेत्र की है।

 

जेसीबी के पलटने से जिन दो वयक्तीयों की मौत हुई है उसमें  एक मुजफ्फरनगर के थानाभवन का है और दूसरा मृतक सहारनपुर के नकुड़ का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतको के परिजनों में इस घटना को लेकर कोहराम मचा हुआ है। 

 

बिजनौर : बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र के नसीरपुर में एक बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। खाने को लेकर हुए विवाद के दौरान विवेक ने अपनी मां सुमन को पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से तबतोड़ पांच राउंड गोली चला दी।

 

जिससे तीन गोली लगने से मां की मौत हो गई। मृतक का पति नरेश नहटौर के भाजपा विधायक ओमकुमार का प्रतिनिधि है। एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है,कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर कार्यवाही की जा रही है।


 

उत्तर प्रदेश क्राइम- 25 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 25-2018 02:16:45pm

शामली : बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बाबरी में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। आशंका जताई जा रही है कि युवक की पीट -पीटकर हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया। बताया जा रहा है कि शाम सात बजे से घर से मृतक लापता था।

 

ये पढ़े : छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद

 

जानकारी मिली हे कि 25 मार्च को युवक की शादी होनी थी। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। युवक की मौत के बाद मृतक के घर मे कोहराम मचा हुआ है। पुलिस को इस घटना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। 

 

मेरठ : मेरठ के करनाल हाईवे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बस और ईटो से भरे ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर होते ही बस में बैठे यात्रियों की चीख पुकार निकलने लगी।

 

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग बस के पास पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू किया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगो की मदद से घायलों को बाहर निकाला। दुर्घटना में डेढ़ दर्जन लोग घायल हैं जबकि बस चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

ये पढ़े : आग ने छीना सैकड़ो लोगो का अाशियाना

 

सीतापुर : एक शराबी युवक ने शराब के नशे में अपने परिवार को तबाह कर दिया। शराब के नशे में अपनी पत्नी और मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया। मामला थाना रामकोट का है। बताया जा रहा है कि शराबी युवक ने अपनी पत्नी और अपनी मामसूम बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। 

 

आगरा : आगरा  थाना मलपुरा के धनौली गांव में घर के बाहर खेल रही 2 साल की मासूम के साथ एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है..ताज नगरी आगरा में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है।

 

ताजा मामला थाना मलपुरा क्षेत्र के धनौली गांव का है जहां घर के बाहर खेल रही 2 वर्ष की मासूम को घर के नजदीक ही रहने वाले युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी युवक घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठा कर ले गया और बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बना लिया।

 

बच्ची को  खून में लथपथ हालत में देख कर पिड़ित परिवार को पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी दी पिड़ित परिवार की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। वही बच्ची को मेडिकल के लिए लेडी लायल अस्पताल भिजवा दिया गया है। पुलिस परिवार द्वारा मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

 

ये पढ़े : ट्रक से टकराई वैन, पांच लोगो की मौके पर ही मौत

 

नोएडा : जिले में 50 घंटे के अंदर पुलिस ने पांच एनकाउंटर कर चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि सुबह एक लाख का इनामी बदमाश श्रवण कुमार के साथ नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ कर उसे मार गिराया। वही पुलिस ने इसके पास से एक ए.के.-47 और के कार बरामद की है। जबकि पुलिस ने बताया कि इसके ऊपर दिल्ली और यूपी से 50-50 हजार का इनाम घोषित था।

 

यूपी में योगी और गौतमबुद्ध नगर में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट डॉ. अजय पाल शर्मा ने बदमाशों को ये समझा दिया है, कि या  तो वो खुद अपने गुनाहों को कबूल कर अपने आपको सरेंडर कर दें  नहीं तो वो पुलिस की कार्यवाही से बच नहीं सकते। जिले की पुलिस ने पिछले 50 घंटो के अंदर बदमाशों के साथ 5 एनकाउंटर कर बदमाशों को ये सन्देश दे दिया है कि वो अब कहीं भी छुप नहीं सकते।

 

बता दें पिछले इन 50 घंटो के अंदर पुलिस ने पहला एनकाउंटर नोएडा के थाना फेस-3 में 10 हजार का  इनामी बदमाश ख़ुशी मोहम्मद को गिरफ्तार किया। दूसरा एनकाउंटर थाना 58 में 25 हजार का इनामी बदमाश पानसिंह के साथ, तीसरा एनकाउंटर दादरी में रात 25  हजार के इनामी बदमाश जितेंदर के साथ और ग्रेटर नॉएडा के दनकौर में दो बदमाश हसरत और सलीम के साथ।

 

 नोएडा के थाना फेस-3 में पुलिस ने 1 लाख के इनामी बदमाश श्रवण कुमार के साथ एनकाउंटर किया जिसे अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर   दिया। पुलिस के आलाधिकारिओं की माने तो श्रवण कुमार पर दिल्ली और यूपी में 50-50 हजार का इनाम था पुलिस को इनपुट मिला जिसके आधार   पर पुलिस ने मौके पर पंहुचकर बदमाश को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश ने एके-47 से पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

 

जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस द्वारा जबावी फायरिंग में श्रवण कुमार को गोली लग गई। घायल पुलिसकर्मी और बदमाश को इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बदमाश श्रवण कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने मृतक बदमाश के पास से एक एके-47 के साथ एक कार बरामद की है।

उत्तर प्रदेश क्राइम- 26 मार्च 2018

VIEW

Reported by Knews

Updated: Mar 26-2018 02:09:50pm

बिजनौर : बिजनौर में उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक बाइक पर सवार तीन लोग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

ये पढ़े : आगरा में सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट को हरी झंडी

 

दरअसल बताया जा रहा है की बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के  गांव शादीपुर से तीन युवक बाइक से रात बिजनौर आ रहे थे। तभी जैसे ही ये लोग V K I T कॉलेज के पास पहुंचे तभी किसी अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से बाइक पर सवार हिमांशु और आकाश की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

 

आगरा : आगरा थाना जगदीशपुरा के लड़ामदा गांव के कृषि फार्म हाउस के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक रेलवे कर्मी को गोली मार दी। रेलवे कर्मी अशोक कुमार धौलपुर में मैकेनिकल वर्कर है। अशोक कुमार अपने घर लड़ामदा से बिचपुरी निजी काम से गया हुआ था। बिचपुरी से लौटते समय रोड किनारे खड़े होकर मोबाइल फोन पर बात कर रहे थे।

 

उसी समय बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने रेलवे कर्मी को गोली मार दी गोली लगने से रेलवे करने की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामला थाना जगदीश पुरा के लड़ामदा गांव के कृषि फार्म हाउस इलाके का है। 

 

आजमगढ़ : आजमगढ़ जिले में डाक्टर से रंगदारी मागने के बाद दहशद फैलाने के लिए क्लीनक पर किये गये हमले के बाद हरकत में आयी पुलिस ने सोमवार का तरवा थाना क्षेत्र में रंगदारी मांगने वाले एक बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई।

 

इस मुठभेड़ में 50 हजार का ईनामी अपराधी सुनील सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए उसे रेफर कर दिया।

 

इसके पास से पुलिस ने आटोमैटिक पिस्टल और कारतूस बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि घायल बदमाश पूर्वान्चल के विभिन्न जिलों में लूट, डकैती और हत्या में शामिल था। इसके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

 

ये पढ़े : विधायक के भाई पर हमला

 

शामली : कांधला थाना क्षेत्र कैराना कांधला मार्ग पर राहगीरों से लूट कर रहे चार बदमाशों को पुलिस ने लूट की रकम और एक कार के साथ धर दबौचा। पकड़े गए लुटेरे पहले भी लूट के मामले में जेल जा चुके हैं।

 

दरसल, एक चालक और परिचालक से बदमाशो ने लूट पाट और मारपीट की। वही इस मामले में पिड़ित चालक और परिचालक का कहना है कि हम लोग ट्रक से ईंट लेने के लिए जा रहे थे। तभी  रास्ते में एक कार आई और हमारे आगे रुक गई।

 

जिसमें से अचानक चार लोग ट्रैक में चढ़े और मारपीट करने लगे जिन्होंने हमारे से कीमती सामान में 15 हजार रूपये की नगदी लूट ली और मौके से फरार हो गए। वही पुलिस ने मुखबिर की सूचना मिलते ही तुरंत कार्रवाई करते हुए बदमाशो को चारों से घेरकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर उनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में वैधानिक कार्यवाही तेज कर दी है।

 

ये पढ़े : फार्मासिस्टों ने किया सीएमओ कार्यालय पर प्रदर्शन

 

शामली : भवन थाना क्षेत्र में घर में घुसकर मारपीट कर परिजनों को घायल कर नाबालिक लडिकयो को उठाने के प्रयास का मामला सामने आया है।  जनपद शामली के भवन थाना निवासी एक पिता ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी दो बेटियां हैं। मौहल्ले के ही राजा व छोटू पुत्र शिवकुमार पिछले काफी समय से स्कूल में आते जाते समय छेड़छाड़ करके परेशान करते हैं।

 

जब इस बात का विरोध करते हुए उन्होंने आरोपियों के घर आरोपीयो की शिकायत की तो आरोपियों ने उनके घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर उन पर हमला बोल दिया। हमले में उनके घर के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपियों ने उनकी बेटी का अपहरण कर घर से ले जाने की कोशिश भी कि है।

 

घायल पीड़ित परिवार व अपनी पुत्रियों सहित थाने में पहुंचा और आरोपियो के खिलाफ तहरीर दे कर कानूनी कार्यवाही की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी गई है। वही वारदात को अंजाम दे आरोपी घर से फरार हो गये है।