Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

जम्मू में चाइना के सामान का शुरू हुआ विरोध, शिव सेना और डोगरा फ्रंट ने जलाया पुतला

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 16-2019 09:53:18am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, china, जैश-ए-मोहम्मद, आतंकी, वीटो, शिव सेना, डोगरा फ्रंट, सामन, विरोध, जम्मू, कश्मीर, पुतला, व्यापार, वाघा बॉर्डर, मोदी सरकार, संगठन, उरी बॉर्डर, जवान, शहीद, प्रदर्शन, चीनी, देश, गुस्सा, सीआरपीएफ, हमला

चाईना ने जैश ए मोहम्मद के सरगना मुलाना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने में अपनी वीटो का इस्तेमाल किया और उस पर प्रतिबंध नहीं लगने दिया। उससे देश के लोगो में गुस्से की लहर है। जम्मू में चीनी सामान का विरोध शुरू हो गया है। वहीं शिव सेना और डोगरा फ्रंट ने भी विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि जैश के आतंकी कश्मीर और देश के अन्य हिस्सों में अपना आतंक मचाते हैं। लेकिन चाईना ने चार बार इस संगठन और मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित नहीं होने दिया।

न्यूजीलैंड फायरिंग: मौत का मंजर दिखाया गया 17 मिनट तक लाइव... (आगे पढ़े)

शिव सेना और डोगरा फ्रंट ने चाइना से बने सामान को जला कर अपना प्रदर्शन किया। साथ ही ये भी कहा कि एक तरफ व्यापार और दूसरी तरफ आतंकियों से प्यार, यह सब नहीं चलेगा। उन्होंने मोदी सरकार से कहा कि वाघा बॉर्डर और उरी बॉर्डर से भी व्यापार बंद किया जाए। आपको बता दें कि 14 फरवरी को जैश के आतंकी ने सीआरपीएफ पर हमला किया था जिसमें 40 से अधिक जवान शहीद हो गये थे।