Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

रोडवेज कर्मी की पिटाई कर फाड़ा waybill

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 15-2019 12:57:40pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, गोंडा, देवीपाटन, उत्तर प्रदेश, बहराइच, रोडवेज कर्मी, पिटाई, घटना, बस अड्डा, चौराहा, थाना, गिरफ्तार, बिल, आरोपी, यातायात, पुलिस, नारेबाजी, फौजी, मारपीट, कंडक्टर, जाम, शह, यात्रा, प्रदर्शन,मुकदमा, साथी

गोंडा में शुक्रवार को कुछ लोगों ने मिलकर रोडवेज से अनुबंधित बस के परिचालक की पिटाई की और उसका वे बिल फाड़ दिया। इससे नाराज रोडवेज कर्मियों ने पहले तो रोडवेज बस अड्डे पर जाम लगाया फिर उन्होंने इनकैंन चौराहा जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे रोडवेज कर्मियों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा तब जाकर कहीं यातायात बहाल हुआ। कंडक्टर की माने तो पिटाई करने वाले 3 लोगों में से एक फौजी भी था जिसकी शह पर उसके साथ मारपीट हुई।

लखनपुर प्रवेशद्वार पर शराब की तस्करी का प्रयास विफल, इनोवा गाड़ी से शराब की 120 बोतलें बरामद.... (आगे पढ़े)

रोडवेज से अनुबंधित बस परिचालक से हुई मारपीट की है ये पूरी घटना रोडवेज बस अड्डे की है। जहां गोंडा से बहराइच जाते वक्त रोडवेज से अनुबंधित एक बस के परिचालक की बस में सवार तीन लोगों ने मुफ्त में यात्रा करने को लेकर पिटाई कर दी। बस के परिचालक की माने तो उसके साथ मारपीट की घटना एक फौजी व उनके दो साथियों ने की और उसका वे बिल भी फाड़ दिया। कंडक्टर से मारपीट की सूचना जैसे ही रोडवेज कर्मियों को लगी तो उन्होंने बस अड्डा चौराहे पर जाम लगा दिया और नारेबाजी करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर जाम खुलवाया और तत्काल ही 2 लोगों को पकड़ भी लिया। लेकिन उन्हें थाने से छोड़ दी जाने पर रोडवेज कर्मियों का गुस्सा फिर भड़क उठे और उन्होंने इन कैन चौराहे पर बस खड़ी करके जाम लगा दिया। जिससे कुछ देर के लिए आवागमन बाधित रहा। रोडवेज कर्मियों ने इसे लेकर कोतवाली में प्रदर्शन करते हुए तहरीर दी। वहीं पुलिस का कहना है वह पूरे मामले की जांच कर रही है, आरोपियों को गिरफ्तार करके क्यों छोड़ा गया इसकी भी जांच की जा रही है।