Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

सात घरों में अचानक लगी आग, बच्ची और मवेशी की झुलसकर मौत

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 14-2019 05:28:09pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, बहराइच, देवीपाटन, उत्तर प्रदेश, झुलस, मौत, काबू, पुलिस, अधिकारी, कार्यवाई, आग, राख, खबर, बच्ची, परिजन, मामला, घर, मवेशी, अज्ञात, कारण, आंकलन

खबर बहराइच से है। जहाँ अज्ञात कारणों से आग लगने से सात घर जलकर राख हो गए और घर मौजूद एक वर्षीय बच्ची और मवेशी की झुलस कर मौत हो गई। गाँव वालो ने आग लगने की सूचना पुलिस टीम को दी। पुलिस के अधिकारी और राजस्व अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रो बुरा हाल है। पुलिस आग लगने के मामले की जाँच की जा रही है।

इस मेले में पान खिलाकर करेंगे प्रपोज तो चुटकी में बनेगी जोड़ी.... (आगे पढ़े)

जनपद बहराइच के थाना खैरीघाट के ग्राम दलजीत पुरवा के मजरा पंडित पुरवा में आज दोपहर अचनाक आग लग गई। आग धीरे-धीरे सात घरों में फैल गई। सातों घर जलकर राख हो गए। एक घर से ना निकल पाने से राजेन्द्र की एक साल की बच्ची नीलम की आग के चपेट में आ गयी जिससे झुलस कर उसकी मौत हो गई। आग की चपेट में दो मवेशी भी आये उनकी भी मौत हो गई। गाँव वालों का लाखो का नुकसान हुआ है। गाँव वालों ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। सूचना पाते ही पुलिस के थानाध्यक्ष के के चौहान और नुकसान का आकलन करने के लिए राजस्व अधिकारी मौके पर पहुँचे।

पुलिस ने बताया की जैसे ही सूचना मिली पुलिस के अधिकारी और राजस्व अधिकारी मौके पर है। राजस्व अधिकारी नुकसान का आकलन कर रहे है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।