Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

चोरी कर वाहन बेचने वाले ऑटो लिफ्टर गैंग का पुलिस ने किया खुलासा

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 14-2019 03:34:19pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, बदायूं, बरेली, उत्तर प्रदेश, चोरी, गैंग, बाइक, SSP, बरामद, डिमांड, वाहन चोरी, पुलिस, चाकू, चैकिंग, दुकान, कारोबार, गिरफ्तार, तलाश, तमंचा, खुलासा, फरार, मिस्त्री

बदायूं के तेज तर्रार एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के आदेशानुसार एसपी सिटी के नेतृत्व में चलाये जा रहे चैकिंग अभियान के तहत शहर कोतवाली पुलिस द्वारा लालपुल पुलिस चौकी क्षेत्र के बड़ी ज्यारत के पास से मुखबिर की सूचना पर चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किये गये युवकों ने बताया हम लोग कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पनबड़िया पर अफसर हुसैन के लिए काम करते हैं, पुलिस ने गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर नौ बाइकें और दो एक्टिवा स्कूटी, एक तमंचा, एक कारतूस 12 बोर, और एक चाकू भी बरामद किया गया है। और अफसर हुसैन की दुकान से चोरी की हुई बाइकों के पार्टस भी बरामद हुये हैं। गिरफ्तार किये गये अफसर हुसैन ने बताया हम आन डिमांड भी वाहन चोरी कर बेचने की बात बताई तो कोतवाली पुलिस के होश उड़ गए। अब कोतवाली पुलिस फरार अभियुक्त और इनके अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है।

छात्रों के भविष्य बनाने के नाम पर अवैध वसूली.... (आगे पढ़े)

वहीं इस मामलें में एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि कोतवाली पुलिस ने ऑन डिमांड वाहन चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया गया है। गिरफ्तार किये गया अफसर हुसैन बाइक मिस्त्री है। वह जाल में फंसाकर नाबालिग बच्चों से वाहन चोरी करवाकर उनके पार्टस का कारोबार करता है। और आन डिमांड भी वाहन चोरी करवाकर बेचता है।

मुखबिर की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान बड़ी ज्यारत के पास से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से नौ बाइकें और दो एक्टिवा बरामद हुई हैं।