Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

पारिवारिक कलह से आहत दरोगा ने की आत्महत्या

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 14-2019 01:42:49pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, जालौन, उरई, बुंदेलखंड, झाँसी, उत्तर प्रदेश, दरोगा, आत्महत्या, मातम, परिवार, कलह, तफ्तीश, पुलिस, घटना, जानकारी, कमरा, फांसी, जान, घर, जानकारी, विवाद, छुट्टी, शादी, सूचना, विवाद, खाना-पीना, ताने

जालौन के उरई में पुलिस महकमे में तैनात एक उपनिरीक्षक ने पारिवारिक कलह के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना के बाद पूरे घर में मातम छा गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई।

62वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन.... (आगे पढ़े)

घटना उरई कोतवाली के मुहल्ला राजेन्द्र नगर की है। बताया गया कि यहां के रहने वाले उपनिरीक्षक धीरेंद्र सिंह राठौर कानपुर देहात के माती मुख्यालय में पुलिस विभाग में तैनात थे और वह अपने पुत्र की शादी के लिये विभाग से छुट्टी लेकर घर आये थे। चार दिन पहले उन्होंने अपने बेटे की शादी बड़ी धूमधाम से की थी। शादी अच्छे से समाप्त होने के बाद उन्होंने सभी रिश्तेदार को विदा कर दिया था और उनकी विभाग द्वारा दी गयी छुट्टी भी खत्म होने वाली थी। जिसकी तैयारी में वह लगे थे तभी उनका घर में पारिवारिक विवाद हो गया। जिसके बाद बुधवार की रात दरोगा ने घर के एक कमरे में खुद को बंद कर फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना के बाद पूरे घर में मातम छा गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद जालौन के एसपी स्वामी प्रसाद घटना स्थल पर पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये। जानकारी लेने के बाद जालौन के एसपी स्वामी प्रसाद ने बताया कि दरोगा धीरेंद्र सिंह ने पारिवारिक कलह के कारण यह कदम उठाया है। उन्होंने बताया कि शादी समारोह में खाने पीने की व्यवस्था ठीक से नहीं हो पाई थी। जिस कारण कई लोगों ने उन्हें ताने दिए थे। जिसको लेकर उनका पत्नी से विवाद भी हुआ था। जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया।