Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

शराबियों की छेड़छाड़ से मजबूर भाई ने ट्वीट किया- मेरी बहन को बचा लो, रेल मंत्री ने भेज दी पुलिस

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 14-2019 10:51:37am
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, रेल मंत्री, पियूष गोयल, रेलवे स्टेशन, आगरा,  ट्वीट, ट्रेन, शराब, नशा, सफर, कैंट, दिल्ली, युवक, छेड़छाड़, सुपरफास्ट एक्सप्रेस, भोपाल, विशाखापट्टनम, हेल्पलेस, जीआरपी, कोच, गिरफ्तार, आरोपी, सेना, झांसी

ट्रेन में एक लड़की से छेड़छाड़ करना कुछ युवकों के लिए महंगा साबित हो गया क्योंकि रेल मंत्री पीयूष गोयल को किए गए महज़ एक ट्वीट से उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी। दरअसल, विशाखापट्टनम से नई दिल्ली जा रही गाड़ी संख्या २२४१५ सुपरफास्ट एक्सप्रेस में एक युवती भोपाल से नई दिल्ली के लिए सफर कर रही थी। 

इसी दौरान ट्रेन के ३ एसी कोच में ५-६ युवक शराब के नशे में पहुंचे। वो युवती से छेड़छाड़ करने लगे। इस बीच युवती के भाई ने रेल मंत्री को ट्वीट कर लिखा कि 'सर आपकी मदद की जरूरत है, मेरी बहन ट्रेन नंबर २२४१५ में सफर कर रही है। उसकी बर्थ पर छह लोग ड्रिंक कर रहे हैं और उससे छेड़छाड़ रहे हैं। मैं रांची में हूँ और बिल्कुल हेल्पलेस हूँ। कृपया मेरी मदद कीजिये।' शिकायत मिलते ही रेल मंत्री पीयूष गोयल ने तत्काल कार्रवाई की।

भारत को 273 का लक्ष्य देकर ऑस्ट्रेलिया की खत्म हुई पारी.... (आगे पढ़े)

इस ट्वीट के बाद रेल मंत्री के ट्विटर हैंडल से एसपी जीआरपी आगरा को तत्काल निर्देशित किया गया। युवक को ट्वीट कर बताया गया कि आप निश्चिंत रहें। आपकी मदद के लिए निरीक्षक जीआरपी आगरा कैंट ९४५४४०४४१८ को निर्देशित कर दिया गया है।

इसके बाद जीआरपी हरकत में आ गई और आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर कोच में जाकर शराबियों को पकड़ लिया। इस पूरे घटनाक्रम के बाद एसपी जीआरपी आगरा की तरफ से ट्वीट कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात बताई गई। 

बताया जा रहा है कि रेलवे पुलिस ने जिन युवकों को पकड़ा है, उनमें से एक युवक ७१ रेजिमेंट झांसी में तैनात है। कैंट पुलिस ने आरोपी को सेना पुलिस के हवाले कर दिया है।