Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

दोहरे हत्याकांड में एकदम सटीक बैठी पुलिस के शक की सुई, पति ही निकला हत्यारा

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 13-2019 03:26:45pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, बाराबंकी, फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश, सफदरजंग, लक्षबर बजहा गांव, दोहरा हत्याकांड, पुलिस, शक, सुई, पति-पत्नी, बेटा, मौत, घायल, नशा, पूछताछ, खुलासा, हॉस्पिटल, भर्ती, चोट, शराब, हत्यारा

बाराबंकी जिले के सफदरगंज क्षेत्र के लक्षबर बजहा गांव में हुए दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस की शक की सुई एकदम सटीक बैठी है। महिला कविता की हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि उसका ही पति गुुरुदीन निकला। पड़ताल में पुलिस ने जब तमाम कड़ियों को जोड़ा तो पता चला कि गुरुदीन और उसकी पत्नी कविता दोनों ही शराब के आदी थे और आए दिन दोनों के बीच विवाद हुआ करता था। यही नहीं, कविता के साथ उसके उसी बेटे की हत्या हुई जो उसके पहले पति का था। ऐसे में पुलिस के शक की सुई गुरुदीन की तरफ गई। जब पुलिस टीम ने घायल गुरुदीन से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि उसी ने नशे में पत्नी समेत बच्चों पर हमला किया था। जिसमें एक लड़के और पत्नी कविता की मौत हो गई।

पुलिस की स्पेशल टीम ने अंतर्जनपदीय इनामी लुटेरा दबोचा.... (आगे पढ़े)

वहीं इस वारदात का खुलासा करते हुए एसपी डॉक्टर सतीश कुमार ने बताया कि मोके पर जब हम लोग पहुंचे तो वहां की हालत थोड़ा संदिग्थ लग रही थी। गांव वाले कुछ बताने को तैयार नहीं थे। बाद में मौके पर जब हम लोगों ने पूछताछ की तो कई सुराग मिले। उसके बाद मृतका का पति गुरुदीन जो जिंदा बच गया था, उससे भी हम लोगों ने कड़ाई से पूछताछ की। फिर-- गुरुदीन ने दो दिन बाद खुद खुलासा किया कि शराब के नशे में उसका पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। जब पत्नी ने गुरुदीन को मारा तो उसे और उसके बड़े बेटे को चोट आई। जिसमें बड़े बेटे की तो मौके पर मौत हो गई लेकिन गुरुदीन बेहोश हो गया। बाद में जब ये उठा तो वह बहुत नशे में था। नशे में ही इसने सभी को बहुत मारा। जिसमें इसकी पत्नी की मौत हो गई। गुरुदीन अस्पताल में भर्ती है और वारदात का खुद खुलासा कर रहा है।