Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

यहाँ पानी नहीं, लेकिन हर महीने आता है पानी का बिल

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 13-2019 12:22:33pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, नैनीताल, उत्तराखंड, पानी, किल्लत, लापरवाही, भीमताल, मेहरागांव चौड़ीया, पाइप लाइन, अधिकारी, शिकायत, विभाग, आरोप, नारेबाजी, कार्यवाई, महिला, जल संस्थान, घर, ज्ञापन, गर्मी, शुरुआत, मांग, बिल

जल संस्थान की लापरवाही के चलते नैनीताल के भीमताल में मेहरागांव चौड़ीया में लोगों को पीने का पानी नहीं मिल पा रहा है। बुधवार को मेहरागांव और चौडीया की महिलाओं ने भीमताल जल संस्थान में पानी को लेकर नारेबाजी की। उन्होंने आरोप लगाया कि करीब 1 महीने से उनके घर में पानी नहीं आ रहा है। इसको लेकर वह कई बार विभाग के अधिकारियों से शिकायत कर चुकी हैं लेकिन वहां के अधिकारी ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की।

पति को अखरा पत्नी का पाकिस्तानी सीरियल देखना, काट कर अलग कर दिया अंगूठा.... (आगे पढ़े)

बुधवार को महिलाओं ने जल संस्थान में ज्ञापन दिया और विभाग को जल्द से जल्द उनके यहाँ पानी देने की मांग की। उन्होंने कहा की अभी गर्मी की शुरुआत है।लेकिन अभी से ही उनके क्षेत्र में पानी पाइप लाइन के जरिए पानी नहीं पहुंच पा रहा है। जिस कारण उनको कई किलोमीटर से पानी लाना पड़ रहा है। जबकि जल संस्थान उन्हें हर माह पानी के बिल थमा रहा है।