Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

आज होगा INDvsAUS का निर्णायक मैच, किसकी होगी शह और कौन होगा हताश?

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 13-2019 10:32:30am
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, INDvsAUS, इंडिया-ऑस्ट्रेलिया, वनडे मैच, सीरीज, भारत, कंगारू, टीम, निर्णायक मैच, हैदराबाद, फिरोजशाह कोटला, मैदान, दिल्ली, विराट कोहली, मोहाली, लक्ष्य, टर्नर, फिनिशर

ऑस्ट्रेलिया के शुरुआती २ मैचों को देखते हुए यह अंदाजा भी नहीं लगाया जा रहा था कि वह मेजबान टीम को टक्कर दे पाएगी। कंगारू टीम ने भारतीय सर जमीन पर कदम रखने के बाद सभी धारणाओं को खारिज किया और ०-२ से पिछड़ने के बाद पांच मैचों की सीरीज को २-२ की बराबरी पर ला खड़ा किया। पांचवां और निर्णायक मैच बुधवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। 

भारतीय टीम 'निर्णायक जंग' में ओस को ध्यान में रखकर उतरेगी। मोहाली में खेले गए चौथे वनडे मैच में ओस के कारण भारतीय टीम परेशान रही थी। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी इस बात को माना था। क्योंकि मौसम को ध्यान में न रखकर भारतीय टीम ने टॉस जीतकर भी पहले बल्लेबाजी चुनकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली थी। 

Rejection बर्दाश्त नहीं हुआ तो महिला ने प्रेमी को दीवार में जिंदा चिनवाया.... (आगे पढ़े)

धोनी मैच से बाहर, दिल्ली में सीरीज जीतेगा भारत?

सीरीज के पहले दो मैचों में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम कम नहीं थी। उसने मेजबानों को बराबरी की टक्कर दी, लेकिन अंतिम पलों में जीत उसके हाथ से निकल गई।लेकिन आखिरी के दो मैचों में उसने ऐसा नहीं होने दिया। रांची में खेले गए तीसरे वनडे में उसने विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसे बचाने में उसके गेंदबाज सफल रहे। 

मोहाली में खेले गए चौथे वनडे में एश्टन टर्नर की तूफानी पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने भारत द्वारा रखे गए विशाल लक्ष्य को भी हासिल कर लिया। टर्नर ने भारत के खिलाफ इसी सीरीज में हैदराबाद में वनडे में पदार्पण किया था। घरेलू क्रिकेट में फिनिशर के तौर पर मशहूर टर्नर ने भारतीय टीम के लिए नई चिंता खड़ी कर दी है।