Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

Rejection बर्दाश्त नहीं हुआ तो महिला ने प्रेमी को दीवार में जिंदा चिनवाया

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 12-2019 04:17:29pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, ex, दीवार, प्रेमी, रिजेक्शन, पुष्टि, माफिया, जीवित, renovation, विला, south china, cemented, खम्बा, पुलिस, राज, निर्मम, एयरपोर्ट, ज्वैलरी, इटली, प्रोफेसर, मुंह में पत्थर, गुप्तांग, नोट, शव, लाश, कैल्टैनिसेटा

६४ वर्षीय एक महिला ने निर्मम तरीके से अपने पूर्व प्रेमी की हत्या करवा दी, जिसका राज ६ साल बाद खुल पाया है। पुलिस के मुताबिक, महिला ने पूर्व प्रेमी की हत्या कराने के लिए 4 माफियाओं को हायर किया था। माफियाओं ने महिला के पूर्व प्रेमी को जीवित ही दीवार में चुनवा दिया। 

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, ४१ वर्षीय एल्बेनियन नागरिक लामज ऐस्ट्रिड २०१३ में अचानक से लापता हो गया था। ६ साल बाद सिसिली में जांच कर रही टीम ने पाया कि उसे सेनागो नाम की जगह पर एक सीमेंटेड खंभे में चिनवा दिया गया था। 

जनवरी महीने में जब इस विला का रेनोवेशन हो रहा था तो शख्स का शरीर मिला। शुक्रवार को अधिकारियों ने इस जानकारी की पुष्टि की। शख्स की पहचान खंभे में मिले कपड़े के चिथड़ों से हुई। आरोपियों को सिसिली से गिरफ्तार कर लिया गया है। इनका संबंध कैल्टैनिसेटा में रेइसी में माफिया परिवार से है। 

प्रियंका गाँधी वाड्रा नहीं करेंगी चुनावी रैलियां और न ही लड़ेंगी चुनाव .... (आगे पढ़े)

चारों माफियाओं को हत्या और शव छिपाने का आरोपी बनाया गया है। अपने पूर्व प्रेमी का शव मिलने की खबर सुनकर महिला ने जेनेवा एयरपोर्ट से बार-बार भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। जांचकर्ता टीम के मुताबिक, महिला अपने प्रेमी के रिजेक्शन को स्वीकार नहीं कर पाई थी। प्रेमी ने महिला की कुछ ज्वैलरी भी चुरा ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेने के लिए माफियाओं से संपर्क किया और उसकी हत्या की साजिश रची। 

माफियाओं के आका ने हत्या के लिए हामी भर दी और सिसिलियन हिटमैन इटली पहुंच गए। यूनिवर्सिटी ऑफ पालेरमो में समकालीन इतिहास के प्रोफेसर सैल्वाटोर लूपो ने बताया, शवों को दीवारों में चिनवा देना सिसली के माफियाओं के लिए आम बात है। यह बहुत ही दिमागी तरीका है क्योंकि लाश नहीं मिलने पर जांच कर रही पुलिस टीम का हौसला पस्त पड़ जाता है। 

कई बार माफिया दीवारों में चुनवाई गईं लाशों के जरिए डरावना संदेश भेजने की भी कोशिश करते हैं। अगर कोई पीड़ित पुलिस के पास जाने की कोशिश करता है तो वे उसे मार डालते हैं और उसके मुंह में पत्थर भर देते हैं। अगर कोई पीड़ित पैसे चुराता है या लालच दिखाता है तो हत्यारे उसके गुप्तांग पर नोट रख देते हैं। जांच दल के मुताबिक, करीब दर्जनों ऐसे मामले हैं जहां पर माफियाओं द्वारा मारे गए लोगों के शव कभी नहीं मिले।