Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

अवैध संबंधों को छिपाने के लिए पोती ने अपनी बुजुर्ग दादी को उतारा मौत के घाट

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 12-2019 03:55:23pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, अलीगढ, उत्तर प्रदेश, पोती, दादी, मौत, अवैध संबंध, प्रेम-प्रसंग, इज्जत, आपत्तिजनक स्थिति, हॉस्पिटल, उपचार, पुलिस, दरवाजा, गला घोंटा, कार्यवाई, प्रेमी, घटना, बुज़ुर्ग, खुलासा, थाना, गांधी पार्क

अलीगढ़ में एक युवती के प्रेम इतना सिर चढ़कर बोला कि युवती ने अपनी बुजुर्ग दादी को ही मौत के घाट उतार दिया। मामला कुछ यूं था कि करीब 90 वर्षीय बुजुर्ग भगवान देवी ने अपनी पोती बबली को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया जिसके बाद अपनी इज्जत बचाने के खातिर आरोपी बबली में अपनी दादी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। पूरी घटना अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के गोरी नगर की है। जिसका खुलासा मंगलवार को पुलिस ने कर दिया है। 

पोखर में मिला दो दिन से लापता बच्ची का शव... (आगे पढ़े)

दरअसल, अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके की डोरी नगर पुलिस चौकी के पास 90 वर्षीय भगवान देवी अपने परिवार के साथ रहती थी। जिनके दो पुत्र रामप्रकाश और सत्य प्रकाश हैं इनमें से छोटा पुत्र सत्य प्रकाश पत्नी और बेटी बबली के साथ में रहते हैं। पुलिस द्वारा किये गए खुलासे के अनुसार सत्य प्रकाश का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है जिसके साथ उसकी पत्नी भी अस्पताल में ही मौजूद थी, रविवार की रात को घर में भगवान देवी और उसकी नातिन बबली सो रहे थे। सुबह जब काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खोला गया तो किसी तरह अंदर प्रवेश कर लोगों ने देखा कि बबली बेहोश पड़ी है और भगवान देवी की हत्या हो चुकी है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बदहवास बबली को जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करा दिया था। वहीं पुलिस ने बताया नातिन बबली संदिग्ध लगी तो उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नौरंगाबाद निवासी एक युवक से प्रेम- प्रसंग चल रहा है। जिसके साथ बबली की दादी भगवान देवी ने देर रात घर के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इतना सब होने के बाद बबली ने अपनी इज्जत बचाने के खातिर अपनी दादी का गला घोंटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बबली को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं प्रेमी की तलाश अभी भी जारी है।