Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

पोखर में मिला दो दिन से लापता बच्ची का शव

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 12-2019 03:43:58pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, अलीगढ, उत्तर प्रदेश, लापता, पोखर, बच्ची, रिश्तेदार, परिजन, शव, पोस्टमार्टम, सूचना, पुलिस, समारोह, पूछताछ, आगरा, शादी, पोस्टर, घटना, रंजिश, चुप्पी, मामला, पंचनामा, अगवा, प्रयागराज, रहस्यमय

अलीगढ में दो दिन से लापता 3 वर्षीय बच्ची का शव पोखर में मिलने से सनसनी फैल गई। वह अपने परिवार के साथ आगरा से शादी समारोह में शामिल होने आई थी। यह घटना शहर कोतवाली इलाके के कबीला रोड की है। 

मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में आतंकी मसूद को 'अजहर जी' बोलकर खुद ही फंस गए रे मियाँ.... (आगे पढ़े)

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रिया नाम की करीब 3 वर्षीय बच्ची अपने परिवार के साथ अलीगढ के शहर कोतवाली इलाहाबाद स्टेट कबीला रोड पर शादी समारोह में शामिल होने आई थी। 2 दिन पूर्व शाम को घर से 10 कदम की दूरी पर निकली बच्ची रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। जिसके बाद रिश्तेदार व परिजनों ने पुलिस को इत्तला कर दी और आसपास पोस्टर भी लगवा दिए व मस्जिद में अजान तक लगवा दी। लेकिन बच्ची का कोई अता पता नहीं लग सका। मंगलवार सुबह आबादी के पास ही मौजूद पोखर में बच्ची का शव देखने को मिला तो आनन-फानन में बच्ची के शव को उसमें से निकाला गया। घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और बच्ची के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर जांच में जुटी है। परिजनों के मुताबिक उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। क्योंकि वह अलीगढ रिश्तेदारी में पहली बार आए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।