Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में आतंकी मसूद को 'अजहर जी' बोलकर खुद ही फंस गए रे मियाँ

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 12-2019 12:11:46pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, बीजेपी, कांग्रेस, राहुल गांधी, पुलवामा, हमला, आतंकी, ट्वीट, पाकिस्तान, अमेरिका, दिग्विजय सिंह, चौकीदार, राफेल, अजीत डोभाल, ट्वीट, ओसामा बिन लादेन, NSA, नेता, पार्टी, पलटवार, सफाई, बयान, सीआरपीएफ

पुलवामा हमले पर मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी को कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका दे दिया। दिल्ली में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहकर संबोधित किया, जिसके तुंरत बाद बीजेपी ने इस बयान को अपने ट्विटर पेज पर शेयर कर दिया। 

दरअसल, एनएसए अजीत डोभाल पर तंज कसने के दौरान राहुल गांधी ने कहा की पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के ४० से ४५ जवान शहीद हो गए थे। सीआरपीएफ बस पर किसने बम फोड़ा? जैश-ए-मोहम्मद के मसूद अजहर ने... आपको याद होगा ना? यह वही मसूद अजहर है, जिसे ५६ इंच वालों की सरकार ने एयरक्राफ्ट में मसूद अजहर 'जी' के साथ बैठकर अजीत डोभाल कंधार में हवाले करके आ गए थे।'

बीजेपी का कांग्रेस पर पटलवार

आतंकी मसूद अजहर को राहुल गांधी के 'जी' कहकर संबोधित करने पर बीजेपी ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने ट्वीट किया, 'कम ऑन ‘राहुल गांधी जी’! पहले यह दिग्विजय जी की पसंद थे, जिन्हें वो “ओसामा जी” और “हाफिज सईद साहब” कहते थे। अब आप कह रहे हैं “मसूद अजहर जी” कांग्रेस पार्टी को हो क्या गया है?

मोबाईल चोरी के शक में पीट-पीट कर मार डाला.... (आगे पढ़े)

राहुल के बयान पर कांग्रेस नेता की सफाई

राहुल के बयान पर बढ़ते विवाद को देखते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया की राहुलजी के ‘मसूद’ कटाक्ष को जान-बुझ न समझने वाले भाजपाईयों व चुनिंदा गोदी मीडिया साथियों से २ सवाल-: 1. क्या NSA श्री डोभाल आतंकवादी मसूद अज़हर को कंधार जाकर रिहा नहीं कर आए थे? 2. क्या मोदी जी ने पाक की ISI को पठानकोट आतंकवादी हमले की जाँच करने नहीं बुलाया?

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर भी हुआ हंगामा 

इसी तरह बीते दिनों जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आंतकी ओसामा बिन लादेन को एक ट्वीट में ओसामा जी कह दिया था, उस पर भी काफी हंगामा हुआ था। बीजेपी ने उस मुद्दे को लपक लिया था और पूरे देश में इस बात को प्रचारित करना शुरू कर दिया कि कांग्रेस के नेता आतंकियों के प्रति नरम रुख रखते हैं। 

दिग्विजय सिंह ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने ओसामा जी व्यंग्य के तौर पर कहा था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी ऐसा बता रही है जैसे मैं ओसामा का समर्थक हूँ। गौरतलब है कि लादेन २००१ में अमेरिका में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले ९/११ का मास्टरमाइंड था। लादेन को अमेरिका ने मई २०११ में पाकिस्तान के एबटाबाद में मार गिराया था।