Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी अपने साथी संग गिरफ्तार

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 12-2019 10:34:14am
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, इटावा, उत्तर प्रदेश, अपराधी, बदमाश, पुलिस, गोली, अंधेरा, फायरिंग, फरार, सिविल लाइन, सफारी, कंपनी, घेराबंदी, कार, मुठभेड़, दिल्ली, उपचार, तलाश, घायल, हत्या, जेल, टीम, पिस्तौल, लूट, हॉस्पिटल

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके में लाइन सफारी के पास पुलिस की मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक अन्य अपराधी मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें सक्रिय की हुई हैं। पुलिस की गोली से घायल हुए दोनों बदमाशों को उपचार के लिए मुख्यालय के डा. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है।

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने आज यहां बताया कि असल मे पुलिस की कई टीमे 6 मार्च को दिल्ली से बुक कर के लाये जाने के बाद उबेर कंपनी की एक कार को इटावा मे लूट लिया गया था जिसकी बरामदगी के सिलसिले मे एसपी सिटी, सीओ सिटी और अपराध शाखा की तीन टीमे काम कर रही थी। इस बीच  देर रात मुखबिर के जरिये पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि कुछ संदिग्ध बदमाश रात के अंधेरे मे लाइन सफारी के आसपास से आर्टिका कार से निकलने वाले है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने लाइन सफारी के आसपास घेराबंदी कर बदमाशो को पकडना चाहा जिसमे बदमाशों की ओर से पुलिस पर गोलियो चलाना शुरू कर दिया नतीजे मे पुलिस की ओर से जबाबी फायरिंग भी की गई । पुलिस की ओर से चलाई गई गोलियॉ बदमाशो की कार मे लगी उसके बाद बदमाशो ने मौके ए वारदात से भागने की कोशिश की जिसमे दोनो बदमाशो को पुलिस की गोली लगी । 

मालिक ने खड़खड़े पर लाद दिया इतना भार, हवा में लटक गया बेजुबान घोड़ा.... (आगे पढ़े)

उन्होने बताया कि पुलिस की गोली से 20 अपराधिक मामलो का कुख्यात अपराधी माधव गुप्ता अपने एक साथी आशीष के साथ गोली लगने से घायल हुआ है। आशीष भी हत्या के मामले का आरोपी है दोनो अभी कुछ दिन पहले ही इटावा जेल से छूट कर आया हुआ है।

उन्होने बताया कि पुलिस मुठभेड मे गोली लगने से घायल हुए माधव गुप्ता और अशीष पर 25000, 25000 का इनाम भी घोषित है। पुलिस को दोनो की सरगर्मी से काफी बिना से तलाश थी। पुलिस ने दोनो घायल बदमाशो को उपचार के लिए डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय मे भर्ती करा दिया गया है। 

मुठभेड स्थल से पुलिस ने दिल्ली से बुक कर लाई गई लूटी हुई उबेर कंपनी की कार के अलावा दो पिस्टलो को भी बरामद कर लिया है।

इस मुठभेड मे पुलिस अधीक्षक सिटी डा.रामयश सिंह,सीओ सिटी एस एन वैभव पांडे, सिविल लाइन, फ्रैंडस कालौनी के अलावा अपराध शाखा की पूरी की पूरी टीम मौजूद रही।