Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

मालिक ने खड़खड़े पर लाद दिया इतना भार, हवा में लटक गया बेजुबान घोड़ा

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 11-2019 05:42:40pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, घोड़ा, सामान, खड़खड़ा, लंबा जाम, मालिक, क्विंटल, भार, वजन, हलचल, सड़क, होमगार्ड, ट्रैफिक पुलिस, सड़क, तकलीफ, काबू, फर्क, चौराहा, निजात, तड़प

बाराबंकी में एक शख्स ने अपने घोड़े के ऊपर इतना भार लाद दिया कि वह उस भार को सह न सका। घोड़ा खड़खड़े पर लदे वजन की वजह से हवा में लटक गया और तड़पने लगा। बेजुबान घोड़े पर उसके मालिक की निर्ममता देखकर सभी हैरान थे। घोड़े की इस हालत को देखकर वहां मौजूद लोग दौड़कर खड़खड़े के पास पहुंचे और घोड़े को संभालने में लग गए। चौराहे पर काफी हलचल मच गई और सड़क पर लंबा जाम लगने लगा। इस दौरान चौराहे पर कोई ट्रैफिक पुलिस भी नजर नहीं आई, जो जाम से निजात दिला सकती। काफी देर बाद चौराहे पर तैनात होमगार्ड वहां मौके पर पहुंचे और किसी तरह वहां मौजूद लोगों की मदद से खड़खड़े का सामान नीचे उतरवाया और घोड़े को काबू में किया जा सका।

राहुकाल में हुआ चुनाव तारीखों का ऐलान, चुनावी परिणाम पर होगा ऐसा असर... (आगे पढ़े)

इस दौरान जब हमने खड़खड़ा मालिक से बात की तो काफी देर बाद उसने बताया कि 5 से 6 क्विंटल सामान लाद रखा था। हालांकि घोड़े की तकलीफ देखकर मालिक के ऊपर कोई फर्क पड़ता दिखाई नहीं पड़ा।