Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में बेख़ौफ़ घूम रहा, शुरू कर चूका है डायमंड का कारोबार भी: सूत्र

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 09-2019 11:55:00am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, nirav modi, bhagauda nirav modi, PNBScam, london, nirav found in london

PNB scam मामले में आरोपी भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी को लंदन में देखा गया है. ब्रिटिश अखबार 'द टेलीग्राफ' ने ऐसा दावा किया है. इतना ही नहीं, अखबार ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया है कि नीरव मोदी अब लंदन के ही एक इलाके में हीरा का कारोबार चला रहा है.

'द टेलीग्राफ' का रिपोर्टर नीरव मोदी से कई सवाल पूछता है, मगर नीरव मोदी किसी भी सवाल का जवाब देने से साफ़ इनकार कर देता है. 

पूरी खबर पढ़े....मैदान में आर्मी कैप पहनकर उतरे भारतीय खिलाड़ी, शहीदों के परिवार को देंगे मैच फीस

दरअसल, जो वीडियो जारी किया गया है, उसमें वह पिंक रंग के शर्ट और ब्लैक जैकेट में दिख रहा है. चेहरे पर दाढ़ी बढ़ने की वजह से उसक चेहरा पहचानने में दिक्कत आ रही है. सड़क पर चलते-चलते रिपोर्टर नीरव मोदी से सवाल करता है, मगर डायमंड कारोबारी हर सवाल को टाल रहा है और कहता है 'नो कमेंट्स'. 

ब्रिटिश अखबार ने एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया है कि नीरव मोदी ने अपना हीरो का बिजनेस भी शुरू कर लिया है. रिपोर्ट की मानें तो भगोड़े नीरव मोदी ने सोहो में एक नया हीरा व्यवसाय शुरू किया है, जो लंदन के पॉश वेस्ट एंड इलाके में है. 

इधर देश में भी, शुक्रवार को महाराष्ट्र में पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के रायगढ़ के अलीबाग में स्थित बंगले को भी डायनामाइट से ढाहा दिया गया. बंगले को गिराने के लिए खंभों में डायनामाइट भी लगाया गया. शुक्रवार को रिमोट कंट्रोल से डायनामाइट को उड़ाया गया. नीरव मोदी के इस बंगले को 25 जनवरी को तोड़ने की शुरुआत हुई थी. लेकिन बंगला क़िलानुमा इतना मज़बूत बनाया गया है कि इसे तोड़ने में महीनों का समय लगता. इसलिए इसे बम से उड़ाने का फ़ैसला लिया गया है. बताया जा रहा है कि नीरव मोदी का यह बंगला करीब सौ करोड़ रुपये की कीमत का था.