Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

पुलवामा से भी बड़े हमले की नौसेना ने जताई आशंका- नौसेना प्रमुख

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 05-2019 05:10:47pm
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar,  Indian navy, indian navy chief sunil lamba, pulwama se bhi bada hamla, jammu kashmir, naval force, naval army, intelligence report, नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा

नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा ने एक बड़े आतंकी हमले की आशंका जताई है। उनका कहना है कि आतंकी भारत में घुसपैठ के लिए समुद्री रास्ते का इस्तेमाल कर सकते हैं। इंटेलीजेंस की रिपोर्ट है कि बड़ी वारदात के लिए आतंकियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। पाक का नाम लिए बगैर लांबा ने कहा कि आतंकी हमलों की साजिश चरमपंथी रच रहे हैं, लेकिन उन्हें मदद ऐसे देश से मिल रही है जो भारत को हमेशा अस्थिर रखना चाहता था. 

समुद्र मार्ग से आतंक को अंजाम देने की हो रही कोशिश  

नौसेना प्रमुख सुनील लाम्बा ने समुद्र मार्ग से आतंक को अंजाम देने की आशंका जताते हुए कहा, ‘हमारे पास इंटेलिजेंस से ऐसी भी खबरें हैं कि आतंकवादियों को समुद्री मार्ग सहित विभिन्न तरीकों से हमलों को अंजाम देने का प्रशिक्षण दिया जा रहा है।’ जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किए गए आत्मघाती हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे।

पूरी खबर पढ़े....कैंसर पीड़ित बेटे के लिए मिले पैसों से माँ ने खेला 93 लाख का जुआ

इतिहास में जा कर हम आपको बता दें कि 26/11 का आतंकी हमला अंजाम देने के लिए भी आतंकी समुद्र मार्ग के जरिए ही भारत में घुसे थे। 

पुलवामा से भी बड़ा हमला हो सकता है

नौसेना प्रमुख ने कहा कि तीन सप्ताह पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने फिदाइन हमला किया था। इसमें CRPF के 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए थे। उनका कहना है कि अब पुलवामा से बड़ा आतंकी हमला हो सकता है।