Live Tv

Tuesday ,19 Mar 2019

महिला कांस्टेबल अंकिता पाठक दिखेंगी MTV रोडीज़ में

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Mar 02-2019 02:33:45pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, MTV, रोडीज़, मशहूर, टीवी, चैनल, महिला कांस्टेबल, ऑडिशन, दिल्ली, मुंबई,  उत्तराखंड, टैलेंट, रोल मॉडल, दुनिया, लड़कियाँ, अंकिता पाठक

दिनेशपुर क्षेत्र के तिलपुरी गांव में रहने वाली अंकिता जल्द ही मशहूर टीवी चैनल एमटीवी के रोडीज प्रोग्राम में दिखाई देंगी। अंकिता ने दिल्ली में रोडीज 'द रियल हीरो' के ऑडिशन के तीन राउंड को सफलतापूर्वक पास कर लिया है। जिसके बाद अंकिता को मुंबई आने का निमंत्रण मिला है। अंकिता ने कहा कि हर इंसान के अंदर एक हीरो छिपा होता है, जिसे खुद को पहचानना होता है। 

22 वर्षीय अंकिता ने बताया कि वे नैनीताल जिले के हल्द्वानी कोतवाली में महिला सिपाही के पद पर तैनात हैं। लम्बे समय से वो रोडीज़ देखती आई हैं। उन्हें सोशल मीडिया से इसके ऑडिशन की जानकारी मिली थी। जिसके बाद उन्होंने इसके 16वें सीजन के ऑडिशन के लिए आवेदन किया। दिल्ली में हुए तीन राउंड के इंटरव्यू के दौरान उनसे कई सवाल-जवाब किये गये। जिनका उन्होंने बखूबी सामना किया। 

"आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत के साथ है ब्रिटेन" - बोरिस जॉनसन... (आगे पढ़े)

उन्होंने बताया कि आखिरी इंटरव्यू में 6 लोगों की कमेटी द्वारा उनका चयन मुम्बई के लिए किया गया। बता दें कि स्कूलिंग के दौरान उन्होंने कबड्डी के मैदान में अपना दम दिखाया। वहीं मात्र 19 साल की उम्र में उन्होंने पुलिस में भर्ती होकर उत्तराखंड पुलिस के लिए बॉक्सिंग खेलते हुए कई मेडल अपने नाम किये। 

अंकिता जैसी आज भी कई प्रतिभाएं हैं जो छिपी हुई हैं। जिन्हें जरुरत है गांवों में रुढ़िवादी विचारधाराओं को छोड़कर आगे बढ़ने की। अंकिता उन विचारधाराओं के लिए एक मिसाल है, जो अपनी बेटियों के टैलेंट को आगे नहीं बढ़ने देते हैं। साथ ही उन लड़कियों के लिए अंकिता रोल मॉडल है, जो सारी दुनिया से लड़कर कुछ कर गुजरना चाहती हैं।