Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

पुलिस मुठभेड़ में तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार, लगभग डेढ़ करोड़ की मार्फीन बरामद

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 12-2019 02:42:40pm
बाराबंकी , मुठभेड़ , दरोगा , थाना , मुखबिर , स्वाट टीम ,मोटरसाइकिल ,आरोपी latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar

बाराबंकी पुलिस को आज उस वक्त एक बड़ी कामयाबी मिली जब अलग - अलग घटनाओं में तीन इनामिया बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए । पुलिस की गिरतारी से पूर्व  इन बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए ताबडतोड गोलियां भी चलाई लेकिन अंततः पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए इन्हें गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने इनके कब्जे से लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की कीमत की मार्फीन भी बरामद कर ली । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह दो घटनाओं में लोग पकड़े गए है लेकिन यह एक ही थाने में पकड़े गए है ।

 

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे 13वें अंतर्राष्ट्रीय तेल और गैस सम्मेलन का औपचारिक उद्घाटन .... (आगे पढ़े)

बाराबंकी पुलिस के हत्थे चढ़े यह बदमाश काफी शातिर किस्म के है । यह बदमाश अपनी दिलेरी से पुलिस को भी पछाड़ सकते है और किया भी आज कुछ वैसा ही । दरअसल पहली घटना में बाराबंकी पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि यह अपराधी टिकरा उस्मान पुर गाँव से मार्फीन लेकर जाने वाले है । मुखबिर की सूचना पर पुलिस दो भागों में बंट कर इन्हें पकड़ने के लिए छुप कर इनकीं रहा देखने लगी । कुछ ही देर बाद मुखबिर द्वारा बताई गई सैंट्रो कर गाँव की ओर से आती दिखाई दी । जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया । पुलिस से घिरता देख कर इस बदमाशों ने पुलिस पर ही फायर कर दिया जिससे बचने के लिए पुलिस लेट गयी और बदमाश भागने लगे । साहस का परिचय देते हुए पुलिस ने इन बदमाशो को  मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया । दूसरी घटना भी थाना जैदपुर की है जहाँ कस्बे के दरोगा धर्मेन्द्र कुमार यादव को भी जानकारी मिली कि एक बदमाश मोटरसाइकिल से मार्फीन लेकर जाने वाला है । दरोगा धर्मेन्द्र यादव ने मुखबिर द्वारा बताई गई मोटरसाइकिल सवार को रोककर आरोपी हैदरगढ़ निवासी दीपक मिश्रा के कब्जे से 300 ग्राम से ज्यादा मार्फीन बरामद कर ली।