Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

गृहमंत्री राजनाथ ने कहा- "चौकीदार Pure है, PM बनना sure है, समस्या का Cure है"

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 12-2019 11:05:51am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, चौकीदार Pure है, PM बनना sure है, और हर समस्या का यही cure है

राफेल विमान सौदे में कथित घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला लगातार जारी है. सड़क से लेकर संसद तक राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर घोटाला करने का आरोप लगा रहे हैं और 'चौकीदार चोर है' के स्लोगन को हर जगह लगवा रहे. राहुल के इस हमले पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुहतोड़ जवाब दिया है. राजनाथ सिंह ने सोमवार को एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा, ''हमारा चौकीदार Pure है, उसका अगली बार पीएम बनना Sure है, यही सारी समस्याओं का Cure है.''

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीजेपी शक्ति केंद्र सम्मेलन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजनाथ ने विपक्षियों पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ विपक्ष के लोग झूठ पर झूठ बोल रहे हैं लेकिन हमारी सरकार के पांच साल में भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है.  

गृह मंत्री ने कहा कि हमारे खिलाफ जो गठबंधन है वो दलों का गठबंधन नहीं, भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है, ठगों का ठगबंधन है. एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष द्वारा हमारे प्रधानमंत्री के लिए कैसे कैसे अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है. लोकतंत्र में संवैधानिक संस्थाओं का सम्मान होना चाहिए.

पूरी खबर पढ़े....Delhi: करोलबाग़ के होटल में लगी भीषण आग, एक बच्चे समेत 17 की मौत

गौरतलब है कि राफेल विमान सौदे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार आरोप लगा रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चोरी की है. राहुल का आरोप है कि प्रधानमंत्री ने अपने दोस्त अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाया है और गलत तरीके से डील की है. 

वहीँ दूसरी ओर बीजेपी भी चौकीदार चोर है वाले कांग्रेस के हमले पर जमकर पलटवार कर रही है और मुहतोड़ जवाब दे रही है. इससे पहले भी राजनाथ कह चुके हैं कि "मोदी जी को वर्षो से मैं जानता हूं, हमने साथ-साथ काम किया है. अन्य जो आरोप लगाना हो, लगा दीजिए कि मोदी जी ने काम कम किया, काम अधिक किया. लेकिन, उनकी नीयत और ईमानदारी पर सवालिया निशान नहीं लगा सकता." इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मुद्दे पर संसद में विपक्ष पर हमला बोल चुके हैं. मोदी ने अपने भाषण में कहा था कि उल्टा चोर चौकीदार को डांटे. कांग्रेस को ईमानदार चौकीदार पसंद नहीं है.