Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

Delhi: करोलबाग़ के होटल में लगी भीषण आग, एक बच्चे समेत 17 की मौत

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 12-2019 10:10:52am
latest news, news, Kanpur news, knews, breaking news, Hindi news, hindi khabar, taza khabar, दिल्ली करोलबाग़ आग, आग, fire brigade, होटल अर्पित पैलेस, 17 लोगों की मौत, मौत का तांडव बानी आग

दिल्ली के करोलबाग में एक होटल में मंगलवार भीषण आग लग गई. भयंकर आग की चपेट में आने से एक बच्चे सहित 17 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की टीम वहां पहुंची और राहत एवं रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया. अग्निशमन विभाग के मुताबिक होटल से सात लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

अग्निशमन विभाग के डिप्टी चीफ सुनील चौधरी ने बताया कि होटल अर्पित पैलेस में आग की चपेट में आने से 17 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. शवों को बाहर लाया जा रहा है. बचाव एवं राहत कार्य फिलहाल जारी है. अग्निशमन विभाग के अनुसार करोलबाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में आग लग गई.

पूरी खबर पढ़े...."मोदी सरकार का अहम कदम, तेल एवं गैस के बड़े भंडार मिलने के दिए संकेत"

आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन कर्मियों ने बड़ा अभियान चलाया. बताया जा रहा है कि होटल में 40 कमरे हैं. केरल से आए एक ही परिवार के 7 लोगों को बचाया गया है जबकि तीन के अभी भी फंसे होने की आशंका है. माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी. केरल से आए एक ही परिवार के 10 लोग होटल अर्पित पैलेस में ठहरे थे. अग्निशमन विभाग के मुताबिक मरने वालों में एक बच्चा, एक महिला और 17 पुरुष शामिल हैं.