Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

प्यार में पागल आशिक ने किया प्रेमिका और उसके पति का खून

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 11-2019 12:16:09pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, प्रेमी-प्रेमिका, प्यार में पागल, हत्या, धारधार हथियार, दम्पति, पति-पत्नी, अवैध सम्बन्ध, कौशाम्बी, प्रयागराज, उत्तर प्रदेश, हत्या, सर्कस, मौत, अस्पताल, हॉस्पिटल, पुलिस, घटना, आरोपी, हत्यारे, कबूल

कौशांबी में अवैध संबंध के चलते रविवार की रात दंपति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। दंपति की हत्या का पता तब चला जब परिजन पड़ोस में लगा सर्कस देख कर वापस घर लौटे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है । 

पूरामुफ्ती कोतवाली इलाके के निजामपुर पुरैनी गांव में बीती रात को दो युवकों ने घर मे सो रहे दम्पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें पति रामपाल की मौके पर ही मौत हो गयी। इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही पत्नी की भी मौत हो गयी। सूचना मिलते ही पूरामुफ्ती पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। 

विद्यालय की छत से गिरा छात्र घायल, हालत गंभीर.... (आगे पढ़े)

घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि मृतक महिला से अवैध संबंध के चलते रविवार को प्रेमी युवक अपने साथी के साथ उसे जबरन अगवा करने घर पहुंचा था। पति के विरोध करने पर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दिया। जब पत्नी ने विरोध किया तो उसे भी चाकू मार दिया। आनन-फानन में घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया जहाँ रास्ते मे उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आलाकत्ल बरामद करते हुए प्रेमी समेत दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आये हत्यारोपियों ने अपना इकबालिया जुर्म भी कबूल किया है, जिन्हें न्यायायिक अभिरक्षा में पुलिस ने जेल भेज दिया।