Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

URI : आर्मी कैंप के पास देखी गई संदिग्ध हलचल , सर्च ऑपरेशन किया जारी

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 11-2019 11:13:35am
सर्च ऑपरेशन , uri , सर्जिकल स्ट्राइक , आतंक , आतंकी , हमला , सुरक्षाबल ,latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar

जम्मू-कश्मीर के उरी में मौजूद आर्मी कैंप के पास संदिग्ध गतिविधि देखने को मिली है जानकारी के मुताबिक यहां मौजूद मोहरा कैंप में कुछ संदिग्धों को देखा गया जिसके बाद सर्च ऑपरेशन जारी है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने ओपन फायरिंग शुरू कर आसपास के इलाके को घेर लिया गया है। पुलिस की मानें तो उन्होंने दो लोगों को देखा था, ये सुबह करीब 3 बजे की घटना है. पुलिस की मानें तो फायरिंग की वजह से कुछ लोग घ्याल हो सकते हैं लेकिन अभी तक कोई बॉडी बरामद नहीं हुई है। 

ED में फिर होगी रोबर्ट वाड्रा से पूछताछ, जाँच में नहीं कर रहे सहयोग .... (आगे पढ़े)

पहले भी हो चुका है हमला 

आपको बता दें उरी कैंप पर पहले भी एक  बड़ा आतंकी हमला हो चुका है. इसीलिए तो  यहां होने वाली हर गतिविधि पर सुरक्षाबलों की नजर तेज  रहती है. और किसी भी संदिग्ध गतिविधि को देखते ही सुरक्षाकर्मी ज्यादा चौकन्ने हो जाते हैं. गौरतलब है कि 18-19 सितंबर को उरी के आर्मी कैंप में पाकिस्तान से आए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने हमला किया था. तड़के के समय जब जवान अपनै कैंप में सो रहे थे, तब धोखे से आतंकियों ने हमला बोल दिया. इस हमले में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हुए थे. वहां आए आतंकियों को तभी मार गिराया गया था, लेकिन उनके पाकिस्तानी कनेक्शन की पोल खुल गई थी तभी भारत ने इस हमले का जवाब सर्जिकल स्ट्राइक करके दिया था जिसमें उरी हमले के दस दिन बाद 29 सितंबर को भारतीय जवानों ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर वहां मौजूद आतंकी कैंपों को तबाह कर करीब 50 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था.