Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की हुई मौत

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 09-2019 01:44:01pm
आवास , मौत , नवविवाहिता ,दुल्हन , संदिग्ध , हालात ,latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar

हरदोई की शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला आवास विकास कालोनी में एक विवाहिता का शव घर के अंदर साड़ी से लटकता मिला। वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थीं। मायके पक्ष ने ससुरालीजनों पर दहेज की मांग को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

ED में फिर होगी रोबर्ट वाड्रा से पूछताछ, जाँच में नहीं कर रहे सहयोग .... (आगे पढ़े

मुहल्ला आवास विकास कालोनी निवासी कंचनलता (38) पत्नी नरेंद्र टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम नेवादा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थी। पति ने बताया कि शुक्रवार दोपहर घर पर कोई नहीं था। इसी बीच कंचनलता ने कमरे में साड़ी से फांसी लगा ली।देर शाम जब वह घर पहुंचे तो शव को लटकते देखा और परिवारजनों को घटना की जानकारी दी। कंचनलता के भाई सुशील निवासी टड़ियावां ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन की शादी मई 2018 में नरेंद्र के साथ की थी। उस समय नरेंद्र दिल्ली में नौकरी करते थे। शादी के बाद से घर पर ही रहते थे। ससुरालीजन दहेज में कार और नकदी की मांग को लेकर आए दिन प्रताड़ित किया करते थे। इसी बात को लेकर पति, सास व ससुर ने दोपहर में कंचनलता को मारापीटा, जिससे उनकी मौत हो गई और शव को फंदे पर लटका दिया। एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।