Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

जहरीली शराब पीने से एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 08-2019 04:08:34pm
 knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, पोस्टमार्टम, ज़हरीली शराब, तेहरवीं, शराब, SSP, मौत, मातम, हॉस्पिटल, दोषी, आदेश, उपचार, परिजन, आबकारी विभाग, कटघरा, रुड़की

रुड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र के गाँव बल्लूपुर में जहरीली शराब पीने से एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। यह लोग बल्लूपुर गाँव में एक तेहरवीं में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। तेहरवीं के बाद इन्होंने गाँव में ही निकाली गई शराब का सेवन किया। जिसके बाद लोगों की तबियत बिगड़ने लगी। शराब पीने वालों में करीब 40 लोग शामिल थे जिनमें से ज्यादातर का उपचार अलग-अलग निजी अस्पतालों में चल रहा है। जहरीली शराब पीने से अब तक एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों के 11 शव सिविल अस्पताल रूड़की में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिए हैं। 

Valentine week में हुई प्रिया प्रकाश की दोबारा वापसी, किसिंग सीन हुआ वायरल. (आगे पढ़े)

घटना के बाद से ही आस-पास के कई गाँवों में मातम का माहौल बना हुआ है। घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी और जिलाधिकारी ने मौके का मुआयना किया और पूरी घटना की जांच के आदेश दिए। एसएसपी ने बताया की घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। 

जहरीली शराब से बड़ी संख्या में लोगों की मौत होने की घटना की जानकारी जैसे ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को लगी तो वो तुरंत ही रूड़की पहुँचे और सिविल अस्पताल रूड़की में उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाक़ात की। इस घटना से आबकारी विभाग कटघरे में खड़ा हो गया है आखिर यह जहरीली शराब कहाँ से आई है जिसने इतने लोगों की जान ले ली, इसकी जांच होनी चाहिए।