Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

ईमानदार चौकीदार बर्दाश्त नही, वायुसेना के खिलाफ है कांग्रेस

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 08-2019 01:10:19pm
पीएम , मोदी , गरीब , राहुल ,संसद , कांग्रेस , नेता , रक्षा , मंत्री ,latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar

लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान से पहले ही पार्टियों का राजनैतिक दौरा शुरू हो चुका है हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अलग-अलग शहरों में लगातार रैली कर रहे हैं. हाल ही में शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में हुई रैली में मोदी जी ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि चौकीदार मजबूत है, इसीलिए कांग्रेस परेशान है. राफेल पर भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के कई नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर होते रहे हैं, लेकिन मोदी अमूमन राफेल पर बयान देते आए हैं।  

 

राष्ट्रपति के बजट अभिभाषण में मोदी ने विपक्ष पर किया तीखा वार .... (आगे पढ़े)

पीएम मोदी ने राफेल डील  पर गुरुवार को संसद में कांग्रेस पर जमकर चटक वार किया। विपक्ष कांग्रेस दल के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के सवालों का जवाब देते हुए पीएम ने सवाल उठाए कि आखिर किसकी भलाई के लिए कांग्रेस राफेल डील को रद्द कराना चाहती है. प्रधानमंत्री मोदी  ने कहा कि इस सवाल के सारे जवाब रक्षा मंत्री पहले ही दे चुकी हैं.और साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस वायुसेना को कमजोर करना चाहती है. साथ ही मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल में गरीबों को बर्बाद किया, देश को गुमराह किया. हमने गरीबों में नया विश्वास भरा है, नई उम्मीद जगाई है. उसकी अंगुली पकड़ के आगे बढ़ने के रास्ते खोजे हैं. उन्होंने आगे कहा कि ऐसी कोई भी योजना जिसमें बिचौलिए न हों वो कांग्रेस को रास नहीं आती है जिन्हें पीढ़ियों से मलाई खाने की लत हो. वो चौकीदार की ऐसी चाक-चौबंद योजना को जारी कैसे रख सकते. इसके साथ ही उन्होंने पूरी सेना के मसले को भी उठाया. मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आप सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हो लेकिन आपने सेना का मनोबल गिरा दिया था. हालात ऐसे थे कि उन्हें सर्जिकल स्ट्राइक का आदेश देता कौन. सेना के जवानों के पास बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं थे. उनके पास जूते तक नहीं थे, पीएम ने साथ ही यह आरोप लगाया की कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करते हुए सेना को बदनाम किया है.