Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

मनचले युवकों से परेशान महिला ने पिया तेज़ाब

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 07-2019 10:11:42am
 knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, हापुड़, उत्तर प्रदेश, तेज़ाब, मनचले, अश्लील विडियो, किराये का मकान, आरोप, ब्लैकमेल, महिला, गिरफ्तार, नशीला पदार्थ, परेशान, वायरल, पुलिस, हॉस्पिटल, इलाज

हापुड़ में मनचलों से परेशान होकर महिला के तेज़ाब पीने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की मनचले महिला की अश्लील वीडियो बनाकर उसे परेशान और ब्लेकमैल कर रहे थे। जब महिला ने मनचलों की बात नहीं मानी तो मनचलों ने महिला के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जब महिला को इस बात का पता चला तो महिला ने तेज़ाब पीकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और मामले की तफ्तीश में जुट गयी। वहीं बताया जा रहा है की पुलिस ने इस मामले में एक को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन दूसरा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। 

रोडपति "वाड्रा" कैसे बने करोड़पति: संबित पात्रा... (आगे पढ़े)

आपको बता दें की मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मस्जिद पुरे का है जहाँ कुछ समय पहले एक महिला अपने पति के साथ एक मकान में किराये पर रहने आई थी। आरोप है की मकान मालिक ने अपने साथी के साथ मिलकर महिला को कोई नशीला पदार्थ दे दिया, जिसके बाद महिला बेहोश हो गयी। आरोप है की उसने महिला के कुछ अश्लील फोटो खींच लिए और उसके बाद महिला को वो लगातार परेशान और ब्लेकमैल करने लगा। जब बात ज्यादा बढ़ गयी तो महिला ने उनकी बात नहीं मानी। फिर मनचलों ने महिला के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जब महिला को इस बात का पता चला तो वह ये बात बर्दास्त नहीं कर पाई और महिला ने तेज़ाब पी लिया। जिसके बाद महिला को उसके पति ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ अभी भी महिला का इलाज चल रहा है। सुचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और पुरे मामले की गंभीरता से जाँच में जुट गयी।