Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

देवर ने करवाया भाभी का गैंगरेप, आरोपी फरार

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 06-2019 04:25:07pm
 knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, गैंग रेप, देवर, दरिंदे, दबंग, महिला, पुलिस, आलाधिकारी, आदेश, मुक़दमा, सुनवाई, दास्ताँ, हमीरपुर, उत्तर प्रदेश, घटना, पीड़िता, शिकायत, आरोपी

यूपी के हमीरपुर जिले में एक गैंग रेप की घटना ने हडकंप मचा दिया है। रात के अँधेरे में गाँव के दो दबंगो ने महिला के घर में उसके साथ बारी-बारी से गैंग रेप किया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। सबसे बड़ी बात यह रही की इस घटना में महिला के देवर ने आरोपियों का पूरा साथ दिया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस के अलधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। 

रोडपति "वाड्रा" कैसे बने करोड़पति: संबित पात्रा.. (आगे पढ़े)

मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहाँ बीती रात गांव के दो दबंगों ने महिला के घर में घुसकर महिला के साथ साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस वारदात में महिला के देवर ने आरोपियों का साथ दिया है। महिला ने अपनी पूरी दास्ताँ परिवारजनों को बताई। जिस के तुरंत बाद ही परिवारजनों ने कोतवाली राठ में लिखित तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। मगर दबंगो की ऊँची रसूख के चलते पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं हुई तब पुलिस के आलाधिकारियों की पहल के बाद मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।