Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

"जिस दिन जेल से निकला मार दूँगा गोली," पुलिस की मौजूदगी में सरेआम अपराधी ने दी धमकी

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 06-2019 02:07:03pm
सरकार ,पुलिस , आरोपी , सरेआम , गाली , धमकी ,latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar

 बाराबंकी में पकड़े गए अपराधी के तेवर यही बता रहे है जो पुलिस की मौजूदगी में सरेआम उस व्यक्ति को गोली मारने की धमकी दे रहा है जिसने उसकी मुखबरी की । सिर्फ इतना ही नही यह अपराधी आगे सुधारने की बात भी नही कर रहा है बल्कि यह कहता है कि उसके कदम बहुत आगे बढ़ चुके हैं ।

Spice jet का अब तक का ख़ास ऑफर, मात्र 899rs में करें हवाई सफर .... (आगे पढ़े)

बाराबंकी पुलिस की गिरफ्त में इस अपराधी का नाम सोनू सिंह बताया जा राह है, यह खुद बयान कर रहा है कि वह अपनी जाति बदलकर फरार चल रहा था मगर बबलू पण्डित जो कि इसका मकान मालिक था उसने इसकी मुखबिरी कर पुलिस को सूचित कर दिया । यह सख्श तो पुलिस के कब्जे में आ गया मगर इसका गुस्सा काम कम नही हुआ । अब यह उस व्यक्ति को सरेआम गोली मारने की बात कर रहा है ।

दरअसल यह अपराधी बेहद शातिर किस्म का है और कई गम्भीर धाराओं में इसके विरुद्ध जनपद के थानों और जनपद से बाहर भी मुकदमे दर्ज है । यह अपना नाम और जाति बदल कर हैदरगढ़ थाने में बबलू पण्डित के घर पर किराए पर रह रहा था । इसको यह शक है कि उसके मकान मालिक द्वारा ही उसकी मुखबिरी की गई है और पुलिस को सूचना दी गयी है । जिससे पुलिस ने उसे गिरतार किया है । आज जब यह पुलिस की गिरफ्त में आया तो पुलिस भी इसके बदले की आग को ठण्डी नही कर सकी । पुलिस की मौजूदगी में ही इसने कैमरे के सामने अपनी मुखबिरी करने वाले बबलू पण्डित को जेल से निकलते ही गोली मार कर हत्या करने की धमकी दे डाली । इसका दुस्साहस इस कदर बढ़ा हुआ है कि इसने सरेआम कहा कि यह खबर बबलू तक पहुँच जानी चाहिए । भविष्य में सुधर जाने के सवाल पर सोनू सिंह ने कहा कि उसके कदम काफी आगे निकल आये है और वह अब पीछे नही हट सकता अब तो सिर्फ एक ही लक्ष्य है कि वह जेल से निकल कर अपनी मुखबरी करने वाले को मौत की नींद सुला दे ।