Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

पखवाड़े में एक साथ तीन मासूमों के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 06-2019 12:20:59pm
पुलिस , रेप , बलात्कारी ,आरोपी , महिला , पीड़िता ,परिजन , हालत ,latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar

 उत्तराखंड में एक बार फिर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना राज्य के ऊधम सिंह नगर जिले के सितारगंज में घटित हुई है । पिछले एक पखवाड़े में एक ही जिले में यह तीसरी शर्मनाक वारदात है।  यह घटनायें जहां एक ओर राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मिशन को भी पलीता लगाने में लगी हैं। इससे सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है कि जब एक जिले में ये हालात हैं तो प्रदेश और पूरे देश में क्या हालात होंगे। 

 

योगी ने ममता को दिया कुंभ में आने का न्योता, कहा वहां की स्वच्छता देख कर सद्बुद्धि मिलेगी .... (आगे पढ़े)

 ऊधम सिंह नगर जिले में मासूम बच्चियों से दुष्कर्म की तीसरी घटना होना बेहद ही शर्मनाक और चिंताजनक है। जिले के सितारगंज में एक दरिन्दे ने 4 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची जब अपनी दुर्दशा को लेकर अपने घर पहुंची तो परिजनों के होश फाख्ता हो गये। परिजनों ने इसकी सूचना सिडकुल चौकी में दी। जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।