Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

Baaghi 3: टाइगर संग काम करने से सारा ने किया इंकार, ये है असल वजह

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 06-2019 10:50:43am
latest news, news, kanpur news, knews, breaking news, hindi news, hindi khabar, taza khabar, sara ali khan, tiger shroff, baaghi 3, simba, kedarnath

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. उन्होंने पिछले साल फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके अपोजिट थे. जिसके तुरंत बाद वो रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में नज़र आयीं। उनकी दोनों ही फिल्मो को बॉक्स ऑफिस पर और लोगो के दिलों पर धमाल मचाया और खूब वाहवाही बटोरी। सारा को उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहा जा रहा है. 

पूरी खबर पढ़े....पहले हफ्ते में ही पिछड़ी मणिकर्णिका, 60 करोड़ कमा पाना भी हुआ बेहद मुश्किल

खबर ये भी थी एक्ट्रेस को टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 के लिए अप्रोच किया गया है. लेकिन उन्होंने मना कर दिया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सारा ने टाइगर श्रॉफ के अपोजिट काम करने से मना कर दिया है. दरअसल, फिल्म में सारा का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था, कुछ ही समय के लिए वो स्क्रीन पर दिखतीं. इसी कारण से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया.

knews.in

फिल्म बागी और बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. बागी में श्रद्धा कपूर और बागी 2 में दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के अपोजिट रोल में थीं. बागी 3 का पोस्टर जारी हो चुका है. ये फिल्म 6 मार्च 2020 को बड़े परदे पर नज़र आएगी. फिल्म का निर्देशन अहमद खान द्वारा किया गया है.