Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

भाजपा के त्रिशक्तिय सम्मलेन की तैयारियां शुरू

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 05-2019 05:38:11pm
 knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, BJP, फरवरी, उत्तराखंड, गढ़वाल, त्रिशक्ति सम्मलेन, भाजपा, कार्यकर्ता, गुरु मंत्र, रुद्रप्रयाग, चमौली, श्रीनगर

आगामी फरवरी माह को भाजपा के त्रिशक्तिय सम्मेलन की तैयारियों को लेकर भाजपा के संगठन मंत्री खजान दास व उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने गौचर में आज चमोली और रुद्रप्रयाग जिलों के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक की और सम्मेलन को लेकर जरुरी टिप्स भी दिये। संगठन मंत्री खजान दास ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर आगामी 16 फरवरी को गढवाल लोकसभा के त्रिशक्तिय सम्मेलन में यूपी के उप मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री सहित कई केन्द्रीय नेता भाजपा के करीब सात हजार कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे । 

प्रधानमंत्री सम्मान किसान निधि योजना की हुई शुरुआत .... (आगे पढ़े)

लोक सभा चुनावों के तहत 16 फरवरी को श्रीनगर में होने वाले भाजपा के त्रिशक्तिय सम्मेलन को लेकर मंगलवार को गौचर में भाजपा के संगठन महामंत्री व उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत ने भजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। रुद्रप्रयाग और चमोली दो जिलों से आए भाजपा कार्यकर्ताओं को बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने त्रिशक्तिय सम्मेलन को लेकर गुरु मंत्र दिया। कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के संगठन महामंत्री खजान दास ने बताया कि 16 फरवरी को होने वाले त्रिशक्तिय सम्मेलन को लेकर यह एक तैयारी बैठक है। उन्होंने कहा कि यूपी के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा जी व उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री गढवाल लोकसभा के करीब सात हजार कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। महामंत्री खजान दास ने बताया कि 26 फरवरी को हम कमल दीपावली भी मनाने जा रहे हैं। इसके तहत जिन लोगों को भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ मिला हो उनके घर में कमल दीपक जलाया जायेगा। और हर घर में भाजपा के झण्डे को भी लगाया जायेगा। भाजपा के त्रिशक्तिय सम्मेलन को लेकर भाजपा कार्यकताओं में भी काफी खुशी देखने को मिल रही है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं को हर व्यक्ति तक पहुँचाया जायेगा।