Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

पुलिस वाले ने टोल कर्मी पर झौंकी फायर और दी जान से मारने की धमकी

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Feb 01-2019 03:14:27pm
knews, news, khabar, taaza khabar, kanpur news, latest news, breaking news, hindi news, नैनीताल, पुलिस, सीसीटीवी, uttarakhand, गोली, gun, शिकायत, complaint, fire, धमकी, शिकायत, फ़ोन

नैनीताल में टोल कर्मी ने पुलिस वाले पर रात को फ़ायर झोंकने और फिर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामला वहाँ लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस अधिकारी ने सीओसिटी को जांच के आदेश दे दिए हैं। 

INTERIM BUDGET - सरकार का आखिरी बजट साबित हो सकता है किसानों के लिए खजाना... (आगे पढ़े)

    नैनीताल निवासी नन्दन सिंह ने एसएसपी को दी लिखित शिकायत में कहा है कि 29 जनवरी की रात लगभग पौने दो बजे एक पोलो कार संख्या यू.के.04 एस.3473 से तीन लोग लेक ब्रिज टोल चुंगी पहुंचे। कार में ड्राइवर के बगल में बैठे तल्लीताल थाने में तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल तरुण चौधरी ने टोलकर्मी को बुलाया और फिर दूसरे टोलकर्मी जगदीश सिंह कन्याल के बारे में पूछने के बाद उसपर फायर झौंक दी। एसएसपी सुनील मीना को दी शिकायत में ये भी कहा गया है कि गोली चलाने के बाद तीनों वहां से भाग गए। शिकायतकर्ता नंदन सिंह ने कहा है कि पुलिसकर्मी तरुण ने इसके ठीक बाद उसे फोन कर धमकाते हुए कहा कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वो उसे जान से मार देगा। ये भी आरोप लगाया गया है कि गाड़ी में बैठा दूसरा सख्श सूखाताल निवासी दिनकर थापा था, जिसका आपराधिक इतिहास है, और बीते वर्ष उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस वालों पर फायर झोंकने का मुकदमा भी दर्ज है । शिकायतकर्ता ने अपने को इन सभी लोगों से जान माल का खतरा बताते हुए कार्यवाही करने की मांग की है । घटना 29 जनवरी की रात 1:45:05 बजे की है जिसमें एक गाड़ी टोल चुंगी में रुकती है, टोलकर्मी को बुलाया जाता है और उसपर गोली चला दी जाती है । पुलिस कप्तान का कहना है कि सीओसिटी से वीडियो और मामले की जांच कराई जा रही है ।