Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

पहले हफ्ते में ही पिछड़ी मणिकर्णिका, 60 करोड़ कमा पाना भी हुआ बेहद मुश्किल

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Jan 29-2019 11:40:55am
 कंगना रनौत, राधाकृष्ण जगर्लामुदी,  क्रिश,  रानी लक्ष्मीबाई, URI, Latest news, news,  kanpur news, knews, breaking news,  hindi news, hindi khabar, taza khabar

कई विवादों के बाद कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' २५ जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म ने पहले दिन ८.७५ करोड़ का बिजनेस किया था। रिपब्लिक डे यानी शनिवार को छुट्टी के कारण फिल्म को बड़ बूस्ट मिला। फिल्म ने १८.१० करोड़ की कमाई की। हालांकि रविवार से मणिकर्णिका की कमाई में दिन-प्रतिदिन गिरावट देखी गई। फिल्म ने केवल १५.७० करोड़ कमाए। चौथे दिन यानी सोमवार को मणिकर्णिका की कमाई में बहुत ज्यादा गिरावट दर्ज हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सोमवार को मणिकर्णिका ने महज ५.१० करोड़ रुपये कमाए। सोमवार तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई ४७.६५ करोड़ हो गई है। 

पहले हफ्ते में 60 करोड़ पर रुक सकती है मणिकर्णिका

नॉर्थ सर्किट में फिल्म की अच्छी कमाई हुई है। जो बॉक्स ऑफिस रुझान नजर आ रहे हैं उसके मुताबिक मणिकर्णिका वीकेंड में अच्छी कमाई के बावजूद पहले हफ्ते में ६० करोड़ के आस पास ही रुक सकती है। वैसे फिल्म दिल्ली, एनसीआर, यूपी, राजस्थान और पंजाब में अच्छी कमाई कर रही है। ये कंगना की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है। फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल भाषाओं में भी रिलीज किया गया है। 

पूर्व रक्षामंत्री जॉर्ज फर्नांडिस का स्वाइन फ्लू से 88 वर्ष की उम्र में निधन.... (आगे पढ़े)

मणिकर्णिका ने इंटरनेशनल मार्केट में भी ११.०३ करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को लेकर कई विवाद भी सामने आए हैं। पहले करणी सेना ने फिल्म का विरोध किया था। अब फिल्म के को-डायरेक्टर राधाकृष्ण जगर्लामुदी उर्फ़ क्रिश ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और कई आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है की कंगना ने फिल्म को सोने से चांदी में बदलकर रख दिया है। 

बता दें कि फिल्म का निर्देशन कंगना और क्रिश ने मिलकर किया है। कंगना ने फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है। फिल्म को भारत में ३००० से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म का बजट १००-१२५ करोड़ के बीच बताया जा रहा है। मणिकर्णिका को बॉक्स ऑफिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की "ठाकरे" और विक्की कौशल की उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक से कड़ी टक्कर मिल रही है।