Live Tv

Wednesday ,20 Mar 2019

अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग गिरफ्तार, 13 बाइक बरामद

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Jan 12-2019 01:59:04pm

श्रावस्ती जिले की पुलिस ने वाहन चोरी की वारदातों में शामिल अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग के चार युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़े गए युवकों के कब्जे से 13 बाइक भी बरामद हुई है। 

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के निर्देश पर ASP और CO के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ के लिए गठित पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। मुखबिर की सूचना पर जिले की पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जो श्रावस्ती समेत बहराइच , बलरामपुर सहित अन्य पड़ोसी जिलों से बाइक को चोरी कर उन्हें नेपाल ले जाकर बेंचते थे।  पुलिस के हाथ ऑटो लॉफ्टर गैंग उस वक्त चढ़ा जब गैंग के सदस्य बाइक समेत मल्हीपुर थाना क्षेत्र के चौबेडीह जंगल के निकट स्थित मजार के पास झाड़ियों में मौजूद थे। सभी वाहन आने का इंतजार कर रहे थे। जिसमें वाहनो को नेपाल लेकर जाने का प्लान था। लेकिन वे अपने मकसद में कामयाब होते इससे पहले पुलिस टीम ने उन्हें धर दबोचा। 

 

पूर्व CM के बाद PM बनने की होड़ में मायावती : अखिलेश देंगे साथ .... (आगे पढ़े)

पकड़े गए युवकों की पहचान पप्पू पुत्र छब्बन, तोताराम पुत्र दयाराम, विश्राम पुत्र रामखेलावन व परसू पुत्र प्रभू के रूप में हुई है। पकड़े गए सभी आरोपी श्रावस्ती सहित पड़ोसी जिले के हैं। सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। श्रावस्ती जिले की पुलिस ने वाहन चोरी की वारदातों में शामिल अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग के चार युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़े गए युवकों के कब्जे से 13 बाइक भी बरामद हुई है।  पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के निर्देश पर ASP और CO के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ के लिए गठित पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। मुखबिर की सूचना पर जिले की पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जो श्रावस्ती समेत बहराइच , बलरामपुर सहित अन्य पड़ोसी जिलों से बाइक को चोरी कर उन्हें नेपाल ले जाकर बेंचते थे। पुलिस के हाथ ऑटो लॉफ्टर गैंग उस वक्त चढ़ा जब गैंग के सदस्य बाइक समेत मल्हीपुर थाना क्षेत्र के चौबेडीह जंगल के निकट स्थित मजार के पास झाड़ियों में मौजूद थे। सभी वाहन आने का इंतजार कर रहे थे। जिसमें वाहनो को नेपाल लेकर जाने का प्लान था। लेकिन वे अपने मकसद में कामयाब होते इससे पहले पुलिस टीम ने उन्हें धर दबोचा।  पकड़े गए युवकों की पहचान पप्पू पुत्र छब्बन, तोताराम पुत्र दयाराम, विश्राम पुत्र रामखेलावन व परसू पुत्र प्रभू के रूप में हुई है। पकड़े गए सभी आरोपी श्रावस्ती सहित पड़ोसी जिले के हैं। सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।