Live Tv

Thursday ,17 Jan 2019

URI फिल्म रिलीज : बॉक्स ऑफिस पर "The accidental prime minister" को देगी टक्कर

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Jan 11-2019 11:44:19am

सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर बनी फिल्म 'उरी' 11 जनवरी को र‍िलीज हो गई है. देशभक्ति के जज्‍बे से भरपूर इस फिल्‍म का न‍िर्देशन आदित्य धर ने किया है. मल्टीस्टारर मूवी में विक्की कौशल, परेश रावल, यामी गौतम, मोहित रैना लीड रोल में हैं. फिल्‍म की चर्चा को देखकर ये साफ है कि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर फिल्‍म धमाल मचाने को तैयार है.उरी की बॉक्स ऑफ‍िस पर अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर से टक्कर है। 

 

Amazon : तलाक के बाद मैकेंजी बनेंगी दुनिया की 5वीं सबसे अमीर औरत.... (आगे पढ़े)

विक्की कौशल को अभिनेता के तौर पर पहली बार 'मसान' से बड़ी पहचान मिली. बहुत लोगों को लगता है कि मसान विक्की की डेब्यू फिल्म है. पर ये सच नहीं है. व‍िक्की कौशल ने मसान से पहले 'लव शव ते च‍िकन खुराना' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनका रोल कुणाल कपूर के बचपन के किरदार का था. फिल्म में व‍िक्की कौशल को फैंस पहचान भी नहीं सके. इसके बाद मसान, एक अदाकार के तौर पर उन्हें बड़ी पहचान देने वाली फिल्म साबित हुई।  

फिल्म 28-29 सितंबर 2016 को भार)तीय सेना की ओर से LoC के उस पार किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है. पाकिस्तान प्रायोजित आतंकियों के हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में हुई सर्जिकल स्ट्राइक की काफी चर्चा हुई थी. सर्जिकल स्ट्राइक के कई वीडियो भी सामने आए थे। 

The Accidental Prime minister: मनमोहन की महाभारत के संजय हैं संजय बारू.... (आगे पढ़े

उरी फिल्‍म का बज इसके व‍िषय की वजह से बना हुआ है. ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पहले द‍िन शानदार कमाई कर सकती है. बॉलीवुड हंगामा की र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्‍म पहले द‍िन 3-4 करोड़ की कमाई के साथ खाता खोल सकती है. लेकिन उरी को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कड़ी टक्‍कर अनुपम खेर, अक्षय खन्‍ना के अभि‍नय से सजी फिल्‍म द‍ि एक्‍सीडेंटल प्राइमिन‍िस्‍टर से मिलेगी. मनमोहन स‍िंह के राजनीत‍िक कार्यकाल पर ल‍िखी गई संजय बारू की किताब पर बनी यह फिल्‍म पहले से ही व‍िवादों में घ‍िरी हुई है। 

 

 

डब्बू वर्मा