Live Tv

Thursday ,21 Mar 2019

नॉएडा सेक्टर 126 स्थित हेबिटेड गार्डन नर्सरी में डबल मर्डर से हड़कंप

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Jan 10-2019 04:04:44pm

दिल्ली से सटे नॉएडा थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 126 स्थित पौधों की नर्सरी के आस-पास उस समय सनसनी फ़ैल गई जब एक शव लहूलुहान और दूसरे का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है। वही शुरआती जाँच में सामने आया है छत्तीसगढ़ निवासी 35 बर्षीय पवन का शव पेड़ पर लटका हुआ था जबकि पश्चिम बंगाल निवासी 38 बर्षीय हेमराज उर्फ़ छोटन का हत्या धारदार हथियार से की गई है। वही आशंका जताई जा रही है कि पवन ने ही हेमराज का मर्डर किया और फिर खुद पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। मौके पर पंहुची फोरेंसिक टीम और पुलिस गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। 

 

यूपी में हमें कम न आंका जाये, बगैर गठबंधन भी हम चुनाव लड़ सकते हैं - राहुल गांधी .... (आगे पढ़े)

तस्वीरों में दिखने वाला यही मृतक 35 बर्षीय पवन है जिसने पहले तो खुद अपने साथी हेमराज पर  धारदार हथियार से धावा बोल दिया और जब उसकी मौत हो गई उसके बाद खुद फांसी के फंसे से पेड़ पर लटकर अपनी भी जान देदी। ये आशंका जताते हुए नर्सरी मलिक ने पुलिस को बताया है। सूचना पाकर इसी गुत्थी को सिलझाने मौके पर फोरेंसिक टीम ओर पुलिस पंहुच गई है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। वही सामने आया है कि नर्सरी में ये दोनों मृतक बीते 8 साल से साथ राह रहे थे। लयकीन फिर आज रात ऐसा क्या हुआ कि पवन ने हेमराज की पहले जान ली और फिर खुद जान देदी। 

 

 

वही पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो सुबह पुलिस को सूचना मिली कि थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 126 स्थित हेविटेड गार्डन नाम नर्सरी में दोहरे हत्याकांड का मामला है पुलिस ने मौके पर पंहुचकर जांच में जुट गई है। वही नर्सरी के मालिक ने बतया कि ये दोनों यहाँ पिछले 8 साल से साथ रह रहे थे तभी लेकिन कोई विवाद नहीं हुआ था आज सुबह हमारा दूसरा नौकर ड्यूटी आया तो उसने हमे सूचना दी कि अंदर से गेट बंद है तो उसे अंदर जाने के लिए कहा और जब उसने अंदर जाकर देखा तो दंग रह गया। और इस बात की सूचना मालिक को दी। और मालिक ने इस पुलिस को सूचना देकर बुलाया।