Live Tv

Thursday ,21 Mar 2019

अनुराग ठाकुर की T-shirt पर "Namo Again" मोदी ने की तारीफ़

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Jan 09-2019 12:12:34pm

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर की एक तस्वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट की है. ठाकुर की इस तस्वीर की खास बात यह है कि इसमें उन्होंने 'नमो अगेन' छपी टी-शर्ट पहनी हुई है. जिसकी तारीफ प्रधानमंत्री ने की है, प्रधानमंत्री मंत्री ने अनुराग ठाकुर को बोला "अच्छे लग रहे हो"...

पीएम मोदी ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अच्छे लग रहे हो अनुराग ठाकुर!. मोदी ने लिखा, 'लुकिंग गुड अनुराग ठाकुर.' पीएम मोदी से पहले इस तस्वीर को नमो मर्चंडाइज के ट्विटर पेज से ट्वीट किया गया है. नमो मर्चंडाइज नरेंद्र मोदी के शॉर्ट फॉर्म 'नमो' लिखी वस्तुओं को बेचने वाला ब्रांड है. नमो मर्चंडाइज अपने पेज के द्वारा अपने प्रोडक्ट्स का एडवर्टिजमेंट करता रहा है.

नमो ऐप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑफिशियल ऐप है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से जुड़ने और अलग-अलग मुद्दों पर बात करने के लिए नमो ऐप का इस्तेमाल करते हैं. यह ऐप उन्हें सीधे देश की जनता से जोड़ता है.

नमो यानी नरेंद्र मोदी ऐप यूजर्स तक लेटेस्ट इंफॉर्मेशन, अपडेट पहुंचाता है. वो लोगो को जागरूक रखता है प्रधानमंती द्वारा चलाये जा रहे सभी अभियानों लेकर। साथ ही, इसकी मदद से आप अलग-अलग कार्यों में अपना योगदान भी दे सकते हैं. Namo ऐप प्रधानमंत्री से मैसेज और ई-मेल पाने का माध्यम है. इसके जरिए आप प्रधानमंत्री से संवाद कर सकते हैं और अपने सुझाव उनके साथ साझा कर सकते हैं.