Live Tv

Thursday ,21 Mar 2019

कौन सी हैं वो 3 राशियां जो नए साल पर साबित होंगी भाग्यशाली

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Dec 22-2018 09:41:16am

नया साल आते आते हर शख्स जानना चाहता है कि उसका आने वाला साल कैसा रहेगा. आइए जानते हैं ज्योतिष के अनुसार कौन सी वो 3 राशियां हैं जिनको सबसे ज़्यादा सफलता मिलेगी.

ज्योतिष के अनुसार 2018 के मुकाबले 2019 सभी राशियों के लिए ज्यादा अच्छा रहने वाला है. हालांकि पहले 4 महीने राशियों पर यूरेनस और प्लूटो का प्रभाव रहेगा जिसकी वजह से थोड़ी परेशानी हो सकती है लेकिन गुरु की स्थिति से लाब मिलेगा.

वृश्चिक- अगर आपकी राशि वृश्चिक है तो इस साल आपको करियर में सफलता मिल सकती है. हालांकि इस वर्ष आपको सेहत के मामले में थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है. अगर सेहत में गिरावट दिखे तो तुरंत डॉक्टर की सलाह लें. फ़रवरी- मार्च का महीना आपकी सेहत के लिए थोड़ा नाजुक रह सकता है. किसी अच्छी कंपनी से आपको नौकरी का प्रस्ताव प्राप्त हो सकता है.

हालांकि वृश्चिक राशि के लोगों के खर्चे और आमदनी में अंतर देखने को मिलेगा, इसलिए अपने आर्थिक जीवन में ख़र्च और आमदनी के बीच तालमेल बनाकर चलें.

कन्या- कन्या राशि के लोगों को जनवरी-फरवरी और मार्च में विभिन्न स्रोतों से आमदनी प्राप्त हो सकती है. इसके अलावा खर्चों में भी बढ़ोतरी हो जाएगी. सेहत का विशेष ख्याल रखें और शादी के लिए किसी को प्रपोज करने से बचें. शनि ग्रह की स्थिति कन्या राशि वालों को अनुकूल अवसर दिलाएगी.

धनु- हालांकि धनु राशि वाले अपने प्रेम जीवन को लेकर इस साल कुछ ज़्यादा ही गंभीर रहेंगे. अगर साथी से किसी तरह का विवाद हो जाए तो इसे आगे न बढ़ाएं, बल्कि उसे बातचीत के माध्यम से सुलझाने की कोशिश करें.