Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

मिशेल के बचाव में उतरी कांग्रेस, भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Dec 06-2018 05:47:17pm

मिशेल के भारत वापस आते ही हिंदुस्तान की राजनीति में एक नया तूल पकड़ लिया है. बता दे की अगस्ता वेस्टलैंड केस को लेकर घिर रही कांग्रेस अपने बचाव में उतर आई है. गुरुवार को पार्टी प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने राफेल का मुद्दा उठाते हुए कहा कि पहले भाजपा देश की जनता को जवाब दे.बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के वकील और यूथ कांग्रेस के नेता अल्जो जोसेफ पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के वकील हैं. किसी का केस लड़ना उनका निजी मामला है, लेकिन उन्हें पार्टी से अनुमति लेनी चाहिए थी. यह अनुशासनहीनता है, इसलिए पार्टी ने उनकी छुट्टी कर दी है.

 

शेरगिल ने कहा कि बीजेपी एक हारी हुई पार्टी है. साढ़े चार साल से बीजेपी की सरकार है. अगस्ता वेस्टलैंड केस में अब तक ईडी और सीबीआई को कांग्रेस के किसी नेता के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल पाया. अब वह कांग्रेस की ओर से निकाले गए एक नेता के बहाने हम पर इल्जाम लगा रहे हैं.उन्होंने कहा कि भाजपा भगोड़ा भगाओ योजना चला रही है. नीरव मोदी का वकील बीजेपी नेता अरुण जेटली के परिवार से ताल्लुक रखता है. क्या यह सच नहीं है कि जेटली भोपाल गैस त्रासदी के वकील थे. भाजपा भ्रष्ट और झूठी पार्टी है.

 

बुलंदशहर हिंसा पर बोलते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अजय सिंह बिष्ट (उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) इस मामले में कभी जांच नहीं करेंगे, क्योंकि मेरा मुंसिफ ही मेरा कातिल है. भाजपा के मंत्री शादी- विवाह में मगन हैं और यूपी जल रहा है.बता दें, इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस का हाथ मिशेल के साथ. मिशेल के भारत आने से एक परिवार की नींद उड़ गई है. कांग्रेस ने मिशेल को बचाने की कोशिश की है. संबित पात्रा ने कहा कि अल्जो जोसेफ ने बुधवार को कहा था कि किसी ने उनको मिशेल का केस लड़ने को कहा था. ऐेसे में हमारा सवाल है कि वो कोई कौन है. सिर्फ एक ही जो कांग्रेस में कोई है. बाकी कांग्रेस में कोई नहीं है.