Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

हिंदू युवा वाहिनी भारत के महानगर अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Dec 06-2018 03:03:01pm

लखनऊ:  लखनऊ में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद हैं बीजेपी नेता प्रत्यूष मणि त्रिपाठी की हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब हिंदू युवा वाहिनी भारत के महानगर अध्यक्ष पर इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के पिकनिक स्पॉट रोड पर बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया हालांकि हमले में विकास सिंह बाल-बाल बच गए गोली गाड़ी के गेट पर लगी सूचना मिलतें ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को थाने ला तहरीर ले जांच मे जुट गई। हालांकि हमला करने के बाद हमलावर फरार हो गये। 

 

 जानकारी के अनुसार लखनऊ के थाना  इंदिरा नगर के पिकनिक स्पॉट रोड का है जहां विकास सिंह अपने ऑफिस से इंदिरा नगर स्थित अपने आवास जा रहे थे की तभी पीड़ित की माने तो अचानक दो बाइक सवार युवकों ने उनकी ओर फायर झोंक दिया गोली कार के गेट पर लगी और वह बाल-बाल बच गए विकास सिंह हिंदू युवा वाहिनी भारत के महानगर अध्यक्ष होने के अलावा प्रॉपर्टी का भी काम करते हैं कुछ दिन पहले उन पर कुछ लोगों ने हमला भी किया था इसकी रिपोर्ट भी विकास सिंह ने दर्ज कराई थी पिछले हमले से जोड़ते हुए विकास सिंह ने मुकदमा थाना  इंदिरा नगर में दर्ज कराया है। 

 

वहीं सूचना मिलते ही एसपी ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार घटनास्थल पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए हैं। एसपी ट्रांस गोमती का कहना है मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।