Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

विद्या की डर्टीनेस ने किया उन्हें बॉलीवुड में सक्सेसफुल

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Dec 06-2018 11:34:58am

बॉलीवुड में जब साइज जीरो जोर पकड़ रहा था, तब एक ऐसी एक्ट्रेस ने अपना डेबयू किया जो की न सिर्फ मोती थी बल्कि 0 फिगर से भी उनका दूर दूर तक कोई नाता नहीं था। अपनी खूबसूरत मुस्कान और भोली अदाकारी से पहली ही फिल्म से विद्या लोगो के दिलोदिमाग पर छा गयीं। लेकिन अगर बात करें विद्या की लाइफ में मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्म का तो वह थी साउथ की सुपरस्टार हॉट सेंसेशन सिल्क स्मिता की लाइफ पर बनी पिक्चर डर्टी   जिसमे विद्या ने अपने सुडौल फिगर से पारंपरिक बॉलीवुड हीरोइन के लुक के चलन को तोड़ दिया था।

 

वही इस फिल्म के गाने भी सुपर हिट हुए थे। बप्पी दा की आवाज़ में oohlala यंग गेनेराईओं की पहली पसंद बना हुआ था  और वही अब इस फिल्म ने रविवार को सात साल पूरे कर लिए, जिसपर विद्या इमोशनल  हो गईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा और कहा कि फिल्म ने हमेशा के लिए उनकी जिंदगी बदल दी। 

 

आपको बता दें विद्या ने इस  फिल्म में अडल्ट फिल्म स्टार सिल्क स्मिता का का रोल किया था। जिसमें उन्होने सिल्क की लाइफ के डिफरेंट शेड्स दिखाए थे।  वहीं अब विद्या का कहना है कि सात साल पहले दो दिसंबर, 2011, को द 'डर्टी पिक्चर रिलीज हुई थी और इसने हमेशा के लिए मेरी जिंदगी बदल दी। लेकिन जब भी लोग मुझसे पूछते हैं कि आपने यह कैसे किया, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं क्या कहूं। शायद इसलिए, क्योंकि मिलन ने इसे मेरे लिए आसान बना दिया था। उन्होंने मुझे इससे बाहर निकाला और मैं बस यही चाहती थी कि सिल्क के साथ 'न्याय' करूं और जो विश्वास एकता कपूर  और मिलन ने मुझमें दिखाया है। उसपर खरी उतरूं." उन्होंने 'पंछी की तरह आजाद महसूस' कराने के लिए मिलन का धन्यवाद किया और 1990 के हिट सिटकॉम 'हम पांच' और फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में उन्हें काम करने का अवसर देने के लिए एकता कपूर को भी धन्यवाद दिया।