Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

 हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर भर साड़ी में  निक संग नज़र आयी देसी गर्ल

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Dec 06-2018 11:01:27am

हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर देसी गर्ल प्रियंका और निक शादी के बंधन में  बांध चुके है। साथ जन्मों की कसमें वादे खाने के बाद मिस चोपड़ा बन गयी हैं mrs जोनास। जहां जोनास फॅमिली ने अपनी इंडियन बहु पर दिल खोलकर प्यार लुटाया है। वही अब प्रियंका भी अच्छी बहु की तरह इंडियन अवतार में जलवे दिखा रही है। आपको बता दें हिंदुस्तानी  प्रियंका अमेरिकन निक जोनास उम्मेद भवन पैलेस में शादी करने के बाद दिल्ली पहुंच गए हैं। वहीं  दिल्ली में ये दोनों कपल्स  4 दिसंबर को एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। इस रिसेप्शन में कौन कौन शामिल होगा इसका अभी कन्फर्मेशन नहीं हुआ है। 

 

शादी के बाद की ख़ुशी दोनों के चैहरे पर साफ़ नज़र आ रही है। जोधपुर से रवाना होते वक्त प्रियंका और निक एयरपोर्ट पर बेहद खुश दिखाई दिए।  इस दौरान प्रियंका की मांग में सिंदूर भी नज़र आया। उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई थी और उन्होंने कलाइयों में चूड़ा भी पहना हुआ था। शादी के बाद पहली बार दुनियावालों के सामने आईं प्रियंका हरे रंग की खूबसूरत साड़ी में दिखीं। उनके साथ निक भी काफी जंच रहे थे। दिलचस्प बात  ये है  कि निक, प्रियंका को देखकर हाथ जोड़कर नमस्ते करते नज़र आए। शादी के बाद इस रोमांटिक कपल ने काफी इंटिमेट हॉट फोटो शूट कराया है। 

 

 दीपवीर के बाद अब नियन्का दिल्ली में रिसेप्शन दे रहे है। इस ग्रैंड रिसेप्शन में नियन्का के ख़ास दोस्त और फॅमिली के अलावा पीएम मोदी भी शामिल हो सकते है। वही इस शादी को लगभग 48 घंटे हो चुके है और इस बीच  नियन्का फंस  चुके है। एक मुसीबत में दरअसल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को  शादी के बाद जबरदस्त आतिशबाजी करने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था। यही नहीं अब एक और मुसीबत आ पड़ी है। 

 

दरअसल, जानवरों की देखभाल करने वाले संगठन पेटा ने प्रियंका-निक को शादी में जानवरों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। पेटा ने लिखा 'प्रिय प्रियंका और निक, शादी में इस्तेमाल किए गए हाथी और घोड़े को लोग अब रिजेक्ट कर रहे हैं, शादी की शुभकामनाएं। लेकिन हमे खेद है कि इन जानवरों के लिए आपकी शादी का दिन बहुत ही दुखदायी रहा होगा। जाहिर है इस तरह का मैसेज इन लोगो की मुसीबतें बढ़ा सकता है।