Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

कैंसर का इलाज़ करा कर भारत वापस लौटीं सोनाली बेंद्रे

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Dec 06-2018 10:55:12am

90 के दशक में खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल होने वाली और अपनी इनोसेंट एक्टिंग से लोगो के दिलों में अलग जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को कुछ समय पहले कैंसर हुआ था। ये बात उस समय की है जब सोनाली बतौर जज एक रियलिटी शो को जज कर रही थी। इस के बाद से ये खूबसूरत एक्ट्रेस कैंसर का ट्रीटमेंट लेने न्यूयोर्क चली गयी थी। वहीं अब काफी हद तक रिकवर होने के बाद सोनाली अपने hubby  और डायरेक्टर गोल्डी बेहाल के साथ इंडिया वापस आगयी है। आपने  आपको बता दें कि सोनाली के लौटने पर  डार्लिंग hubby  गोल्डी बहल उनका हाथ थामे दिखाई दिए। मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से जब सोनाली बेंद्रे बाहर निकलीं तो वो इतनी रात को अपने स्वागत में काफी सारे फैंस और पैपराजी को देखकर काफी खुश दिखाई दी। वहीं गोल्डी  का हाथ थामे उनके चेहरे पर एक  पॉजिटिव मुस्कान दिखाई दे रही थी। सोनाली को इस तरह खुश देखकर उनके फैंस काफी इमोशनल थे। सोशल मीडिया पर भी सोनाली अबतक  बेहद खूबसूरत तरीके से  है messages  पोस्ट करती आयी है। देखिये किस तरह से उनके फैंस  ने सोशल मीडिया पर लगातार .मेसेजस  करके उनके फॅमिली और हस्बैंड का वेलकम किया। 


आपको बता दें कि कैंसर को लेकर सोनाली ने कई बार इमोशनल मेसेजस अपने फैंस से शेयर किये है वहीं अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही मे सोनाली लिखती हैं "अब जब मैं अपने घर वापस लौट रही हूं, मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकती, पर तब भी मैं कोशिश करूंगी। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं अपने परिवार और दोस्तों से मिल पाऊंगी।  मैं इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि मैं वह सब कर पाऊंगी, जो मुझे पसंद है, साथ ही अभी तक के सफर के लिए मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं। उन्होंने कहा अभी जंग पूरी नहीं हुई है, लेकिन मैं खुश हूं और आने वाले समय में भी खुश रहना चाहती हूं। बता दे, सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री और बी-टाउन से दूर ही रही हैं। फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और  उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम भी किया है। 


आपको बता दें सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'आग' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी। इसके बाद सोनाली ने 'सरफरोश', 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग सेइंडस्ट्री को काफी अछि फिल्में दीं। उन्होंने बोलीवूड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' में  भी एक गेस्ट appearence किया है। वहीं छोटे परदे की अगर बात करें तो  सोनाली कई टीवी शोज जैसे 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'इंडियन आइडल 4' जैसे शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। भले ही बीमारी के चलते परदेस और अपनों से दूर रही हों लेकिन अपने फैंस और चाहने वालो को वह लगातार अपने ट्वीटस और इंस्टा के ज़रिये अपनी लेटेस्ट updates  देती रही हैं।


ज़िंदादिली की मिसाल सोनाली ने ग्रेस के साथ अपनी बाेल्ड लुक को बिना किसी परहेज़ के दुनिया के सामने शेयर किया। वही इनके फ्रेंज प्रियंका और सुज़ैन भी न्यूयोर्क में इनसे मिलने गये। सोनाली के इस टफ टाइम जहाँ उनके hubby mr बेहाल ने उनका पूरा साथ दिया। वहीं उनके बेटे रनवीर ने  भी अपनी मम्मा को हमेशा मोरल सपोर्ट दिया। यही वजह है की इतनी सीरियस desiase के बाद  भी सोनाली पाजिटिव दिखाई दीं।