Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

पायल हत्या कांड में 25 हज़ार का इनामी हत्यारोपी गिरफ्तार

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Dec 06-2018 10:42:01am

रामपुर: यूपी के रामपुर में जैनब उर्फ पायल चर्चित हत्या कांड में थाना गंज पुलिस ने एक ओर हत्या आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पायल की हत्या के बाद से दानिश फरार चल रहा था, जिमसें रामपुर के एसपी शिव हरि मीना ने हत्या आरोपी बदमाश दानिश के ऊपर 25000 का इनाम भी घोषित कर दिया था। थाना गंज पुलिस ने हत्या आरोपी दानिश को पहाड़ी गेट से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले में रामपुर एसपी ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। 
 

गौरतलब हो की रामपुर थाना गंज क्षेत्र के  दरख़्त केन के पीला तालाब निवासी राहिल की बहन जैनब उर्फ पायल का 1 नवंबर को अपहरण हो गया था जिसमें पायल के भाई राहिल की तरफ से थाना गंज में 8 नवंबर को मुकदमा दर्ज कराया गया था, पायल की हत्या उसके प्रेमी जहँगीर ने दर्दनाक तरीके से उसके टुकड़े कर के की थी और अपने फॉर्म हाउस पर गड्डा खोद कर गाड़ दिया था। इस हत्या कांड में उसके परिवार के लोग ओर दोस्त भी शामिल थे। रामपुर में पायल अपहरण और हत्या कांड काफी चर्चित रहा और पुलिस ने भी इसमें काफी मेहनत की थी.

आरोपीयो को पकड़ने में बरहाल पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही जेल भेज दिया है  जिस में दो फरार  आरोपीयो पर ताहिर और दानिश 25 ,25 हज़ार का पुलिस ने इनाम रखा था जिसमें आज पुलिस ने एक आरोपी दानिश को पहाड़ी गेट से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश दानिश के पास से  एक अवैध तमंचा भी बरामद किया है। 
अभी एक और आरोपी ताहिर जिस पर 25000 का पुलिस का इनाम है वे अभी पुलिस की पकड़ से दूर है.  पुलिस के इस सराहनीय काम को देखते हुए रामपुर की जनता काफी प्रशंसा कर रही है। 


रामपुर का यह चर्चित अपहरण हत्याकांड है जो लोगो की ज़ुबा है अभी कायम है। इस हत्या कांड में  पुलिस  बड़ी सरगर्मी से हत्या आरोपियों को तलाश कर रही है और इस मामले पर काफी लोगों का आक्रोश  भी पुलिस को झेलना पड़ा। रामपुर का यह बहुत ही चर्चित हत्याकांड था मुख्य आरोपी जहाँगीर को पुलिस ने  गिरफ्तार किया तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और  उसने कहा कि उसने पायल की हत्या कर उसके शव के 3 टुकड़े कर अलग जगह दबा कर दिया है पायल का शव जहांगीर के कृषि फार्म हाउस  से तीन टुकड़ों में बरामद किया बरहाल  पुलिस 3 आरोपियों जेल भेज चुकी है बाकी शेष गिरफ्तारी भी जल्द करने का पुलिस दावा कर रही है।