Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

राजे की नैय्या पार लगाने उतरेंगे मोदी

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Dec 05-2018 11:50:08am

एसपी शर्मा: राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय पार्टियां  आखिरी दांव खेलने के लिए तैयार है. बता दे प्रचार प्रसार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी तेलंगाना में जीत की हुंकार भरेंगे।वही राजस्थान में पीएम मोदी भाजपा प्रत्यासियों की तरफ से चुनावी रैली को सम्बोधित करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस और बीजेपी की ओर से कई दिग्गज इन दोनों राज्यों में पूरी ताकत झोंकने के लिए उतरेंगे.

 

तेलंगाना की सियासी जंग फतह करने के लिए राहुल गांधी और टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू संयुक्त रूप से रैली करेंगे. राहुल और नायडू तेलंगाना के कोडाडा में रैली को संबधित करेंगे. इसके बाद दोनों नेता हैदराबाद के ताजबंजारा में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

 

टीआरएस के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर अपनी विधानसभा क्षेत्र में काजवेल में रैली करेंगे. जबकि ओवैसी बंधु पुराने हैदराबाद में रैली करेंगे. वहीं, बीजेपी के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तेलंगाना में चार रैलियों को संबोधित करेंगे. योगी करीमनगर, भुपापल्ली, निर्मल जिले की मधोले और निजामाबाद के बोधन में रैली करेंगे.

 

राजस्थान में वसुंधरा राजे की नैय्या पार लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह उतर रहे हैं. पीएम मोदी बुधवार को पाली में रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद पायलट के गढ़ दौसा में मोदी रैली करेंगे.वहीं, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जयपुर प्रेसवार्ता करेंगे.  इसके बाद वो अजमेर में रोड शो के जरिए पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे. जबकि कांग्रेस की ओर से पार्टी महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर के सरदारपुरा में चुनाव प्रचार करेंगे. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में ताकत झोंकेगे.

 

अब पढ़े ताज़ा खबरें KNEWS Latest App पर: