Live Tv

Monday ,17 Dec 2018

34 साल की महिला का क़त्ल परिजनों ने जताई बलात्कार की आशंका

VIEW

Reported by Rahul

Updated: Dec 03-2018 04:09:14pm

दिल्ली:  दिल्ली के समय पुर बादली एरिया में 34 साल की महिला का शव मिला। महिला कल से घर नहीं पहुंची थी  महिला के परिजनों का आरोप है कि महिला की हत्या की गई है।  परिजनों का कहना है कि महिला के शरीर पर चोट के निशान है और आधे कपड़े भी फटे हुए हैं रेप की आशंका भी जताई है।  

 

दिल्ली के समय पुर बादली इलाके में आज सुबह एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई महिला की हालत को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उसकी बलात्कार के बाद हत्या की गई है मृतक महिला की उम्र करीब 35 साल है। जो कि पिछले कई सालों से समय पुर बादली इलाके में रह रही थी और वहीं एक फैक्ट्री में काम करती है। परिजनों के मुताबिक वह हर रोज शाम करीब 7:30 बजे तक घर पहुंच जाती थी। लेकिन जब कल देर शाम तक घर नहीं आई तो परिजनों ने छानबीन शुरू करी मालूम पड़ा कि वह फैक्ट्री से निकल गई थी । देर रात तक तलाश करने के बाद भी कुछ पता नही चला। आज सुबह करीब 6:00 बजे लोगों को जानकारी मिली कि एक महिला का शव समय पुर बादली थाना इलाके में मिला है जब परिजनों ने जाकर देखा तो महिला अर्धनग्न अवस्था में पड़ी थी और शरीर पर चोट के निशान थे परिजनों का आरोप है कि महिला के बलात्कार के बाद हत्या की गई है। 

 

राजधानी दिल्ली में जिस तरीके से अपराध बढ़ता जा रहा है और खासकर महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में लगाम नहीं लगाई जा पा रही है। इसको देखते हुए एक बार फिर महिला सुरक्षा और पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान जरूर खड़े होते हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।