Live Tv

Monday ,17 Dec 2018

राजस्थान में भाजपा अंगद का पैर:अमित शाह

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Dec 01-2018 01:30:44pm

एसपी शर्मा : राजस्थान चुनाव के आखिरी दौर में पार्टियाँ घोषणा पत्र जारी करके वोटरों का ध्यान अपनी तरफ खींचने का काम कर रही। वही दूसरी तरफ एक दूसरे पर बयानबाजी करके राजनीतिक रोटियां सेकने का काम राष्ट्रिय पार्टियां कर रही है. इन्ही सब के बिच  राष्ट्रिय अध्यछ अमित शाह ने भाजपा को राजस्थान चुनाव में अंगद का पैर बता कर अपनी जीत को सुनिश्चित बताया, और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की जिस पार्टी के नेताओं को भारत माता की जय बोलने पर शर्म आती है वो राजस्थान और देश का क्या भला करेंगे। 

 

बता दे की अमित शाह राजस्थान के फलौदी स्थित परमवीर मेजर शैतान सिंह स्टेडियम में लोगों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को भारत के नक्शे पर दूरबीन लेकर ढूंढना पड़े ऐसी स्थिति कांग्रेस पार्टी की देश में हो गयी है. वही उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी को देश भक्तों की टोली बताकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा की इनके पास न कोई नेता है और न ही नीति। उनके पास कोई सेनापति ही नहीं जिसकी वजह से युद्ध जीत सके. 

 

अमित शाह ने राहुल गांधी से राजस्थान में अपने सेनापति का नाम बताने को कह कर  भाजपा के सेनापति वसुंधरा राजे की तारीफ की. वही मोदी सरकार द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक को उत्तर प्रदेश के चुनाव से जोड़कर राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण कर रहें है. देश के शहीदों का अपमान करने पर राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए.बता दें कि शनिवार को राहुल गांधी ने उदयपुर में कारोबारियों से बातचीत में कहा था कि प्रधानमंत्री ने सेना के अधिकार क्षेत्र (डोमेन) में घुसते हुए उनकी सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीतिक आस्ति (एसेट) में बदल दिया जबकि वास्तव में यह एक सैन्य फैसला था. साथ ही उन्होंने बताया कि  मनमोहन सिंह सरकार ने 3 बारसर्जिकल स्ट्राइक की लेकिन कांग्रेस की सरकार ने कभी सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय नहीं लिया.